'गांधी परिवार ने देश से किया विश्वासघात',जेपी नड्डा ने सोनिया से पूछे कई सवाल

राजीव गांधी फाउंडेशन में चीन की फंडिंग को लेकर सोनिया गांधी और पूरा गांधी परिवार फंसता जा रहा है. भाजपा के तीखे सवालों का जवाब देना कांग्रेस के लिए मुश्किल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2020, 07:16 PM IST
    • देश के साथ कांग्रेस ने किया धोखा- जेपी नड्डा
    • पीएम मोदी के हाथों में देश सुरक्षित
'गांधी परिवार ने देश से किया विश्वासघात',जेपी नड्डा ने सोनिया से पूछे कई सवाल

नई दिल्ली: भारत और चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद पर राहुल और सोनिया गांधी की बयानबाजी ने खुद उन्हें ही संकट में डाल दिया है. सेना के त्याग को कटघरे में खड़ा करने वाले राहुल गांधी और सोनिया गांधी अपने चीनी सम्बंधों पर चुप्पी साधे बैठे हैं. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज फिर से गांधी परिवार के चीन के साथ गुप्त संबंधों पर कई सवाल किए.

देश के साथ कांग्रेस ने किया धोखा- जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस से पूछा कि देश की सत्ता में रहते हुए कांग्रेस ने गांधी परिवार की महत्वाकांक्षाओं को वरीयता क्यों दी. राजीव गांधी फाउंडेशन में चीन से फंडिंग कराई गई और उसके बदले में चीन को क्या राहत दी गयी. जेपी नड्डा ने कहा 130 करोड़ देशवासी जानना चाहते हैं कि कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए क्या-क्या काम किया और किस तरह से आपने देश के विश्वास के साथ विश्वासघात किया है.

पीएम मोदी के हाथों में देश सुरक्षित

जेपी नड्डा ने कहा कि भारत की फौज देश की और हमारी सीमाओं की रक्षा करने में सक्षम है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है. सोनिया गांधी और राहुल गांधी पहले ये बताएं कि उन्होंने भारत की अखंडता और संप्रभुता के साथ छल क्यों किया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में भी टिड्डियों का प्रकोप, डीजे साउंड बजाकर भगाएगी केजरीवाल सरकार

प्रधानमंत्री राहत कोष का हुआ दुरुपयोग

जेपी नड्डा ने कहा कि राजीव गांधी फाउंडेशन ने चीन से कई NGO के माध्यम से धन लिया गया ताकि जांच में चोरी न पकड़ी जाए. उन्होंने पूछा कि पीएम नेशनल रिलीफ फंड का ऑडिटर कौन है? ठाकुर वैद्यनाथन एंड अय्यर कंपनी ऑडिटर थी. रामेश्वर ठाकुर इसके फाउंडर थे, वो राज्य सभा के सांसद थे और 4 राज्यों के राज्यपाल रहे और कई दशकों तक उसके ऑडिटर रहे. इन लोगों ने केवल लोकतंत्र को खतरे में डाल बल्कि देश को ही बेचने की कोशिश की.

ट्रेंडिंग न्यूज़