Kolkata doctor rape case: डॉक्टरों के प्रदर्शन के दौरान अस्पताल में तोड़फोड़, ट्रेनी डॉक्टर बोले बाहरी लोगों ने किया हमला

Doctor rape case: :  RG KAR Medical College में ट्रेनी डॉक्टर के साथ दरिंदगी के बाद हत्या के विरोध में बीते गुरुवार की आधी रात को अस्पताल के बाहर प्रदर्शन कर रही भीड़ अचानक उग्र हो गई और गुस्साई भीड़ ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज में घुसकर तोड़फोड़ कर डाली.  पढ़ें खबर विस्तार से.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Aug 15, 2024, 07:08 AM IST
Kolkata doctor rape case: डॉक्टरों के प्रदर्शन के दौरान अस्पताल में तोड़फोड़, ट्रेनी डॉक्टर बोले बाहरी लोगों ने किया हमला

नई दिल्ली,Kolkata doctor murder case : कोलकाता के RG KAR Medical College में ट्रेनी डॉक्टर के साथ दरिंदगी के बाद हत्या के विरोध में बीते गुरुवार की आधी रात को अस्पताल के बाहर प्रदर्शन कर रही भीड़ अचानक उग्र हो गई और गुस्साई भीड़ ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज में घुसकर तोड़फोड़ कर डाली. 

प्रदर्शन के दौरान उग्र हुई भीड़
पश्चिम बंगाल के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में बलात्कार-हत्या की घटना के खिलाफ डॉक्टरों के विरोध प्रदर्शन के बीच भीड़ उग्र हो गई, जिसके बाद सैंकड़ों की संख्या में भारी भीड़ ने  RG KAR Medical College परिसर में घुसकर अस्पताल के साथ-साथ वाहनों में तोड़फोड़ की. ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या के मामले में हजारों की संख्या में डॉक्टर सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान यह घटना घटी. 

ट्रेनी डॉक्टर ने क्या कहा?
वहीं ट्रेनी डॉक्टरों के प्रदर्शन के दौरान भीड़ द्वारा तोड़फोड़ को लेकर आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के प्रशिक्षु डॉक्टर हसन मुश्ताक ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि "रात 11 बजे प्रदर्शन स्थल से विरोध मार्च निकलना था, लेकिन, कॉलेज के बाहर एक अन्य समूह प्रदर्शन कर रहा था. प्रदर्शन के दौरान वो लोग लगातार नारे लगा रहे थे कि 'हमें न्याय चाहिए', लेकिन वे आगे नहीं बढ़ रहे थे.

देखते ही देखते उग्र हो गई भीड़ 
डॉक्टर हसन मुश्ताक ने आगे बताया कि देखते ही देखते भीड़ उग्र हो गई और वे परिसर में घुसने की कोशिश कर रहे थे. अचानक, वे आए और तोड़फोड़ करने लगे. हमने अपनी महिला टीम को पहले ही जाने के लिए कह दिया था और जैसे ही वे गए, भीड़ ने बैरिकेड तोड़ दिए और अंदर घुस गई और हमें अपनी जान बचाने के लिए भागना पड़ा. भले ही हम सब कुछ शांतिपूर्वक कर रहे थे, लेकिन वे बाहर से आए और उन्होंने यह किया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़