कुलगाम मुठभेड़: दो आतंकवादियों का खात्मा, हथियार बरामद और इंटरनेट सेवा बंद

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में एनकाउंटर, 2 आतंकी मारे गए. सुरक्षाबलों ने सुबह से आतंकियों को घेरा हुआ था. अफवाहों पर लगाम लगाने के लिए कुलगाम और शोपियां में इंटरनेट सेवा बंद की गई...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 25, 2020, 03:45 PM IST
    • कुलगाम में एनकाउंटर 2 आतंकी मारे गए
    • सुरक्षाबलों ने सुबह से आतंकियों को घेरा था
    • कुलगाम और शोपियां में इंटरनेट सेवा बंद
कुलगाम मुठभेड़: दो आतंकवादियों का खात्मा, हथियार बरामद और इंटरनेट सेवा बंद

जम्मू कश्मीर: आतंक फैलाने वालों का चरित्र ही दहशतगर्दी है. यही वजह है कि जम्मू कश्मीर में हिन्दुस्तानी शूरवीरों ने ऐसे आतंकियों को जहन्नुम का रास्ता दिखाने का मन बना लिया है. इसी कड़ी में आज जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में 2 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया.

कुलगाम और शोपियां में  इंटरनेट सेवा बंद

सुरक्षाबलों ने सुबह से आतंकियों को घेर रखा था. दोनों तरफ से गोलीबारी जारी थी. आतंकियों के मंसूबे को ध्वस्त करते हुए उन्हें उनके अल्लाह के पास भेज दिया गया. इस बीच एहतियाती अफवाहों को रोकने के लिए कुलगम सहित शोपियां जिले में मोबाइल इंटरनेट को भी बंद कर दिया गया है.

कुलगाम में एनकाउंटर 2 आतंकी मारे गए

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के दामल हंजिपोरा इलाके में सोमवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. आइजीपी कश्मीर विजय कुमार ने  बताया कि क्षेत्र में तलाशी अभियान के दौरान दो आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार दिया गया है.

इससे पहले, एक अधिकारी ने कहा कि क्षेत्र में 34 आरआर, सीआरपीएफ और कुलगाम पुलिस सहित संयुक्त बलों द्वारा सोमवार तड़के सुबह  क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष इनपुट पर कॉर्डन और सर्च ऑपरेशन चलाया गया था.

इसे भी पढ़ें: भगोड़े की फंडिंग पर बड़ा खुलासा, जाकिर नाइक के सिर पर पाकिस्तान का 

उन्होंने बताया कि जैसे ही आतंकवादी फंस गए, सुरक्षाबलों ने उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया. लेकिन उन्होंने गोली चला दी. ऐसे में सुरक्षाबलों नेजवाबी कार्रवाई करते हुए उन्हें जहन्नुम भेज दिया.

इसे भी पढ़ें: भारत को वो सीक्रेट हथियार, जिसका नाम सुनते ही चीन-पाकिस्तान थर्रा जाते 

इसे भी पढ़ें: ईद मुबारक! PM मोदी और राष्ट्रपति ने देशवासियों को दी बधाई और की ये अपील

ट्रेंडिंग न्यूज़