लालू के बहाने बीजेपी ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- अब बिहार की सियासत में उनका कोई....

सम्राट चौधरी ने बिहार की महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजद के नेता लालू यादव की बिहार की राजनीति में 'एंट्री' हो चुकी है, अब नीतीश कुमार का कोई औचित्य नहीं है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 1, 2023, 05:37 PM IST
  • लालू प्रसाद यादव की बिहार की राजनीति में 'एंट्री'
  • अब नीतीश का कोई औचित्य नहीं- सम्राट चौधरी
लालू के बहाने बीजेपी ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- अब बिहार की सियासत में उनका कोई....

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिहार इकाई के अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने बिहार की महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजद के नेता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बिहार की राजनीति में 'एंट्री' हो चुकी है, अब नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का कोई औचित्य नहीं है.

बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने लालू-नीतीश पर साधा निशाना
पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने सोमवार को कहा कि अपराधी से कोई सरकार नहीं चल सकती है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की इंट्री बिहार की राजनीति में हो गई है, अब नीतीश कुमार का कोई औचित्य नहीं रह गया. उन्होंने लालू प्रसाद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब लालू प्रसाद का जलवा चलेगा तो अपराधी, बाहुबली, बालू माफिया, शराब माफिया, चारा घोटाला माफिया दिखेगा, इसमें नया क्या है.

उन्होंने कहा कि ये तो सभी लोग जानते हैं कि लालू प्रसाद के समर्थन से जो सरकार चलेगी, वह माफियाओं की सरकार चलेगी. उन्होंने नीतीश कुमार के नालंदा से चुनाव लड़ने के प्रश्न पर कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में जब उनकी पार्टी का ही खाता नहीं खुलेगा तो इनका क्या है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार केवल सरकार बचाने वाले मुख्यमंत्री हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के पास कोई वोट नहीं हैं, वे राजनीति में अप्रसांगिक हो गए हैं और लालू प्रसाद के वोट से चुनाव नहीं जीत सकते.

जवाहर प्रसाद की गिरफ्तारी को साजिश बताया
रामनवमी पर्व के मौके पर सासाराम में हुई हिंसक घटना के मामले में एक महीने बाद भाजपा के नेता और पांच बार विधायक रहे जवाहर प्रसाद की गिरफ्तारी को साजिश बताते हुए उन्होंने कहा कि वे तीन मई को सासाराम जा रहे हैं और धरना पर बैठेंगे. उन्होंने कहा कि इसके बाद वे बिहारशरीफ भी जाएंगे. उन्होंने नीतीश सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि जितनी ताकत है, लगा ले.

उन्होंने कहा कि एक महीने तक पुलिस अपराधी नहीं खोज पाई. उन्होंने कहा कि लोगों की हत्या हो रही है और नीतीश कुमार यहां पर बैठ कर ताली बजा रहे हैं. बिहारशरीफ हिंसा में गुलशन कुमार और और सासाराम में राजा चौधरी की हत्या हुई.
(इनपुट- आईएएनएस)

इसे भी पढ़ें- बीजेपी के घोषणापत्र को कांग्रेस ने बताया 'झूठ-लूट', पीएम मोदी ने कहा- ये 'विकास केंद्रित' है

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़