Drug case: सोमवार को Ananya Panday से तीसरी बार होगी पूछताछ, Aryan Khan की बढ़ेंगी मुश्किलें?

Drug case: इससे पहले अनन्या पांडे को शुक्रवार को एनसीबी ऑफिस बुलाया गया था. वह निर्धारित समय से देरी से एनसीबी ऑफिस पहुंची थी, जिसके लिए एनसीबी अधिकारियों ने उन्हें फटकार लगाई थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2021, 11:51 AM IST
  • आर्यन खान ड्रग मामले में एनसीबी का शिकंजा
  • एनसीबी के सामने अनन्या के बयान होंगे अहम
Drug case: सोमवार को Ananya Panday से तीसरी बार होगी पूछताछ, Aryan Khan की बढ़ेंगी मुश्किलें?

नई दिल्लीः Drug case: आर्यन खान ड्रग्स मामले (Aryan Khan Drug case) में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले दो बार उनसे इस संबंध में पूछताछ की जा चुकी है. सोमवार यानी आज उन्हें तीसरी बार एनसीबी के सवालों का सामना करना पड़ेगा. एनसीबी के सामने अनन्या के बयान काफी अहम रहेंगे. इसका असर आर्यन खान की जमानत पर भी पड़ेगा, जो अभी जेल में बंद हैं.

एनसीबी के रडार पर हैं अनन्या
दरअसल, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद से एनसीबी नए-नए खुलासे कर रही है. इसमें बॉलीवुड के कई बड़े नाम शामिल होने की बात सामने आ रही है, जिनके नाम का अभी खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन, अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी और अभिनेत्री अनन्या पांडे एनसीबी के रडार पर हैं. एनसीबी का दावा है कि उन्हें आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच ड्रग्स खरीदने संबंधी बातचीत के सबूत मिले हैं.

दो बार पहले हो चुकी है पूछताछ
इससे पहले अनन्या पांडे को शुक्रवार को एनसीबी ऑफिस बुलाया गया था. वह निर्धारित समय से देरी से एनसीबी ऑफिस पहुंची थी, जिसके लिए एनसीबी अधिकारियों ने उन्हें फटकार लगाई थी. उनसे शुक्रवार को करीब 4 घंटे पूछताछ की गई थी. उससे पहले गुरुवार को भी अनन्या पांडे से पूछताछ की गई थी. उस दिन भी वह तय समय से देरी से एनसीबी दफ्तर पहुंची थीं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि अनन्या ने एनसीबी से कहा कि उन्होंने कभी नशीले पदार्थों का सेवन नहीं किया है. आर्यन खान के साथ जिस चैट की बात हो रही है, वह बात उन्होंने मजाक में कही थी. 

आने वाली हैं दो फिल्में 
बता दें कि गुरुवार को एनसीबी ने अनन्या पांडे के घर पर रेड मारी थी. इसके बाद उन्हें समन जारी कर पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया गया था. अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'लिगर' में काम कर रही हैं. इसके अलावा वह 'खो गए हम कहां' फिल्म में भी काम कर रही हैं. अनन्या खान बॉलीवुड की स्टार किड हैं. उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

यह भी पढ़िएः NCB के समीर वानखेड़े की मुंबई पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी- मुझे कानूनी कार्रवाई से बचाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़