ओवैसी की गलत बयानी, गोली चलाने वाले के शब्दों को बताया भाजपा का नारा

असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर गलत बयानी की है. ओवैसी ने ट्वीट किया कि एक आतंकवादी इसलिए आतंकवादी होता है, क्योंकि वो ऐसा कहता है. दशकों से बीजेपी का युद्ध घोष रहा है कि जो हिंदू हित की बात करेगा, वही देश पर राज करेगा. इसको शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले युवक ने सिर्फ दोहराया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2020, 09:03 PM IST
ओवैसी की गलत बयानी, गोली चलाने वाले के शब्दों को बताया भाजपा का नारा

नई दिल्लीः असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर टिप्पणी की है. इस बार उन्होंने शनिवार शाम शाहीन बाग में हुई फायरिंग को लेकर भाजपा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि गोली चलाने वाला वही कह रहा है जो भाजपा दशकों से कहती आ रही है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) से सांसद ओवैसी ने शाहीन बाग में फायरिंग को लेकर प्रतिक्रिया दी है. 

युवक ने केवल भाजपा का नारा दोहराया
ओवैसी ने ट्वीट किया कि एक आतंकवादी इसलिए आतंकवादी होता है, क्योंकि वो ऐसा कहता है. दशकों से बीजेपी का युद्ध घोष रहा है कि जो हिंदू हित की बात करेगा, वही देश पर राज करेगा. इसको शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले युवक ने सिर्फ दोहराया है. उसने आपको बंदूकधारी और लोकतांत्रिक नागरिकों में से एक पक्ष को चुनने के लिए मजबूर किया है. असदुद्दीन ओवैसी ने शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले युवक का वीडियो भी ट्वीट किया है, जिसमें वो कह रहा है कि इस देश में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी, किसी और की नहीं चलेगी.

अनुराग ठाकुर के नारे पर की थी टिप्पणी
 AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान ठाकुर को चुनौती दी थी कि वह देश में कोई भी जगह बताएं और वहां आकर ओवैसी को गोली मारें. नागपाड़ा के झूला मैदान में ओवैसी एक कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे थे. उन्होंने खुलेआम कहा कि मैं आपको चुनौती देता हूं अनुराग ठाकुर, आप देश में कोई जगह बताएं जहां आप मुझे शूट करेंगे और मैं आने के लिए तैयार हूं.

आपके बयान मेरे दिल में डर नहीं पैदा करते हैं क्योंकि हमारी माताएं-बहनें बड़ी संख्या में सड़कों पर उतरी हैं और उन्होंने देश को बचाने का फैसला किया है. दरअसल एक रैली में ठाकुर ने नारे लगवाए थे जिसमें देश के गद्दारों को गोली मारने की बात कही गई थी.

शनिवार शाम चली शाहीन बाग में गोली
CAA के विरोध-प्रदर्शन का केंद्र बने शाहीन बाग में शनिवार शाम एक युवक ने गोलीबारी की थी. इसके बाद वहां अफरा-तफरी पैदा हो गई. वहां मौजूद पुलिस ने हालांकि गोली चलाने वाले युवक को तत्काल गिरफ्तार कर लिया. इसके दो दिन पहले गुरुवार को जामिया के छात्रों की ओर से निकाले जा रहे एक मार्च पर भी एक किशोर ने गोली चला दी थी, जिसमें जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय का एक छात्र घायल हो गया था.

गोलीबारी की यह घटना शाहीन बाग में उस स्थान से कुछ दूर हई है, जहां धरना जारी है. शनिवार की इस घटना के बाद धरने पर बैठे लोगों में गुस्सा भड़क गया. लोगों ने दिल्ली पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है. 

क्या ओवैसी खुद को देश का गद्दार समझते हैं?

ट्रेंडिंग न्यूज़