आतंकिस्तान की कायराना हरकत, सीजफायर उल्लंघन में एक भारतीय जवान शहीद

जम्मू कश्मीर में भारतीय सैनिकों द्वारा आतंकियों के सफाए से आतंकिस्तान पाक बौखला गया और सीजफायर उल्लंघन करके सीमा पर शर्मनाक करतूत कर रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2020, 02:49 PM IST
आतंकिस्तान की कायराना हरकत, सीजफायर उल्लंघन में एक भारतीय जवान शहीद

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबल पाकिस्तानी आतंकवादियों को जहन्नुम पहुंचा रहे हैं इससे पाकिस्तान बौखला गया है और भारत पाक सीमा पर गोलीबारी कर रहा है. इस सीजफायर उल्लंघन में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है. राजौरी जिले के मंजाकोटे और तारकुंडी सेक्टर में एलओसी पर मोर्टार और छोटे हथियारों से पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की गई थी.

रात में ही आतंकी मुल्क ने शुरू कर दी थी गोलीबारी

 

आपको बता दें कि पाकिस्तानी आर्मी ने बीती रात सीमा पर कई जगहों पर सीजफायर तोड़ा है. पाकिस्तान ने कल रात जम्मू-कश्मीर में सीमा पर कई जगहों पर सीजफायर का उल्लंघन किया. रात 10:20 बजे मंजाकोट सेक्टर में, केरी सेक्टर में 10:40 बजे गोलीबारी की.

गौरतलब है कि  इसके बाद बालाकोट सेक्टर में 10:30 बजे और करोल मैत्रन में 10:50 बजे पाकिस्तानी आर्मी की ओर से गोलीबारी और भारतीय सैनिकों को निशाना बनाया गया. भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. दुर्भाग्यवश भारत का एक बहादुर जवान शहीद हो गया. पिछले कुछ दिनों में भारतीय सैनिकों और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों ने पाकिस्तान की सभी साजिशें नाकाम कर दी हैं. पाकिस्तान जितने भी आतंकवादी भेजता है, भारतीय जवान  उन सभी को मार गिराते हैं.

आतंकियों के खात्मे से पाक की बौखलाहट बढ़ी

जब से मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर को अनुच्छेद 370 की बेड़ियों से आजाद किया है तब से पाकिस्तान मानसिक रूप से पागल हो गया है. उसके प्रधानमंत्री इमरान खान अनपढ़ों और जाहिलों की तरह बेहूदा बातें करके पाकिस्तानियों को बेवकूफ बनाकर रखना चाहते हैं. दिलबाग सिंह ने कहा कि सीमा पार से लगभग 200 आतंकवादी कश्मीर में घुसपैठ करने की फिराक में हैं और पुलिस तथा सुरक्षाबल उन्हें जहन्नुम पहुंचाने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना काल में दुनियाभर के लोगों के लिए CDC की राहत भरी रिपोर्ट

कल ही ढेर किये थे पांच आतंकी

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के सुगू इलाके में भारतीय सुरक्षाबलों ने पांच आतंकवादियों को ढेर कर दिया था. मंगलवार देर रात से जवानों और आतंकियों में मुठभेड़ हो रही थी और बाद में बहादुर जवानों ने आतंकवादियों को जहन्नुम पहुंचा दिया है. आपको बता दें कि दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले के पिंजुरा गांव में सोमवार सुबह चार आतंकवादी मारे गए थे. इसके साथ पिछले दो दिनों में दो मुठभेड़ों में मारे गए आतंकवादियों की कुल संख्या बढ़कर नौ हो गई थी. सेना ने बताया कि पिछले 15 दिनों में 22 आतंकवादी मारे जा चुके हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़