BJP भी नीतीश के स्वागत को तैयार! पार्टी में हाई लेवल मीटिंग होने का दावा

Bihar CM Nitish Kumar: मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वापसी के मुद्दे को लेकर भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के बीच लंबी चर्चा हुई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2024, 03:31 PM IST
  • पीएम मोदी से हुई है चर्चा
  • 3 घंटे चली हाई लेवल मीटिंग
BJP भी नीतीश के स्वागत को तैयार! पार्टी में हाई लेवल मीटिंग होने का दावा

नई दिल्ली: Bihar CM Nitish Kumar: बिहार में बड़े सियासी उलटफेर के आसार नजर आ रहे हैं. ऐसी चर्चा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर RJD से नाता तोड़कर BJP के साथ आ सकते हैं. RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी इशारों-इशारों में नीतीश पर हमला बोला. हालांकि, बाद उन्होंने वो पोस्ट डिलीट कर दी. लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि भाजपा भी एक बार फिर नीतीश का स्वागत करने की तैयारी कर रहे है.

इन दिग्गजों ने की मीटिंग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक, नीतीश कुमार की वापसी के मुद्दे को लेकर भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के बीच लंबी चर्चा हुई है. भाजपा के शीर्ष नेता नीतीश के संपर्क में भी बताए जा रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बीच नीतीश की वापसी को लेकर 3 घंटे तक की चर्चा होने का दावा किया जा रहा है. 

शाह के बयान के बाद शुरू हुई चर्चा
पहले ये माना जा रहा था कि नीतीश के लिए भाजपा के दरवाजे बंद हो चुके हैं. खुद अमित शाह कई सभाओं में कह चुके हैं कि नीतीश कुमार के लिए BJP के दरवाजे बंद हो गए हैं. लेकिन हाल ही में शाह ने एक अखबार को इंटरव्यू दिया, जिसमें उनसे पूछा गया कि नीतीश वापसी करते हैं तो क्या BJP उनके साथ जाएगी. इस पर शाह ने कहा कि ऐसा कोइस प्रस्ताव आएगा तो हम इस पर विचार करेंगे. 

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार भंग कर सकते हैं बिहार विधानसभा, कैसे लालू यादव की बेटी के सोशल मीडिया पोस्ट से JDU-RJD में ठनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़