CAA पर जारी विरोध के बीच पीएम मोदी रामलीला मैदान में करेंगे विशाल जनसभा

नागरिकता संशोधन कानून पर चल रहे विरोध प्रदर्शन के बाच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल दिल्ली के रामलीला मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. 

 CAA पर जारी विरोध के बीच पीएम मोदी रामलीला मैदान में करेंगे विशाल जनसभा

दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक रैली होने जा रही है. बताया जा रहा है कि इस रैली में रिकॉर्ड तोड़ लोग पीएम मोदी को सुनने के लिए आएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर की जा रही यह रैली इतिहास रचने में कामयाब होगी. ये रैली नागरिकता कानून पर चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच होने जा रही है.

जोर-शोर से चल रही हैं तैयारियां

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के लिए विशेष सुरक्षा समूह (एसपीजी) और भाजपा से करीबी संपर्क बनाए हुए है. भाजपा नेता विजय गोयल ने एक बयान में कहा कि दिल्ली की 1,731 अनधिकृत कॉलोनियों के बाशिंदों को मालिकाना हक देने को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देने के लिए आयोजित इस रैली की तैयारियों जोरशोर से जारी हैं. बता दें कि गोयल आयोजन स्थल पर इंतजाम के संयोजक हैं.

दिल्ली पुलिस अलर्ट पर

नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन और आतंकी हमले की खुफिया सूचना पर दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है. रैली के आसपास और रैली स्थल पर सादी वर्दी में भी पुलिस जवान तैनात होंगे, इसी के साथ खुफिया एजेंसियों को भी सतर्क कर दिया गया है.  रैली से पहले जगह-जगह बैरिकेडिंग की जाएगी.

विरोधियों को जवाब दे सकते हैं पीएम मोदी

पीएम मोदी की रैली के दौरान नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर भी एक मुद्दा हो सकता है.  इससे पहले कांग्रेस ने 14 दिसंबर को रामलीला मैदान में ही रैली आयोजित की थी, जिसमें मोदी सरकार पर अर्थ व्यवस्था को लेकर कई तरह के आरोप लगाए गए थे. 

भाजपा 3 करोड़ परिवारों से करेगी संपर्क

 नागरिकता कानून को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है. अब बीजेपी पूरे देश में इस बिल के समर्थन में और गलतफहमी दूर करने के लिए 3 करोड़ परिवारों के पास जाएगी. इतना ही नहीं वह जगह जगह इसके लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेगी. बीजेपी के राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि पार्टी ने तय किया है कि आने वाले 10 दिनों में हम एक विशेष कैंपेन लॉन्च करेंगे. इसके तहत हम 3 करोड़ परिवारों से मिलेंगे.

ये भी देखें- CAA पर संदेह दूर करने के लिए भाजपा करेगी 1000 रैलियां