दीपिका और JNU को लेकर छिड़ गया सियासी संग्राम

JNU पर बॉलीवुड भी बंट गया है. जहां दीपिका पादुकोण JNU के समर्थन में पहुंचीं तो अब दीपिका की फिल्म को प्रमोट करने के लिए राजनीतिक दलों ने अपना मिशन बना लिया है. आज समाजवादी पार्टी ने लखनऊ में और कांग्रेस ने दिल्ली में दीपिका की नई फिल्म के फ्री शो लोगों को दिखाए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2020, 07:57 PM IST
    1. JNU के छात्रों के समर्थन में पहुंची दीपिका तो छिड़ा घमासान
    2. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को छपाक फिल्म दिखाई गई
    3. बीजपी अनुसूचित मोर्चे के कार्यकर्ताओं ने फिल्म का विरोध किया
    4. मामले में दीपिका पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने निशाना साधा
दीपिका और JNU को लेकर छिड़ गया सियासी संग्राम

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण JNU के छात्रों के समर्थन में पहुंची तो सियासी घमासान शुरू हो गया. फिल्म की रिलीज पर दीपिका सिद्धीविनायक जब मंदिर पहुंची तो दूसरी तरफ देश के अलग अलग हिस्सों में उनकी फिल्म पर सियासत चल रही थी. 

JNU पर बंट गया बॉलीवुड

यूपी में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को छपाक फिल्म दिखाई गई. समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करके कहा ''राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के निर्देश पर लखनऊ के वेव मॉल में संवेदनशील एवं सामाजिक विषय एसिड अटैक सरवाइवर्स के साहस और न्यायसंघर्ष की कहानी फिल्म 'छपाक' को प्रोत्साहन देने पहुंचे समाजवादी.''

वहीं इंदौर में बीजपी अनुसूचित मोर्चे के कार्यकर्ताओं ने फिल्म का विरोध किया। कार्यकर्ताओं ने फिल्म को बैन करने की मांग की तो देश की राजधानी दिल्ली में कांग्रेस ने दीपिका की फिल्म को लेकर कमान संभाली. दिल्ली के डिलाइट सिनेमा हॉल में दोपहर 2 बजकर 45 मिनट का शो मुफ्त में दिखाया गया. दिल्ली के चांदनी चौक विधानसभा से पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता अलका लांबा ने यह शो आयोजित किया था.

विवादों और फिल्म रिलीज का पुराना इतिहास रहा है. दीपिका की फिल्म पद्मावत को लेकर भी बहुत हंगामा हुआ था और फिल्म को फायदा हुआ था अब इस नई रिलीज के साथ दीपिका ने JNU जाकर एक मुद्दे पर समर्थन दिया है या प्रमोशन किया था.

स्मृति ईरानी ने दीपिका को धोया

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के JNU के प्रदर्शनकारी छात्रों के समर्थन में JNU कैंपस पहुंचने के मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने निशाना साधा है. स्मृति ने कहा कि दीपिका उन लोगों के साथ खड़ी हुई जो देश के टुकड़े-टुकड़े करना चाहते हैं. स्मृति ने कहा कि दीपिका ने अपना राजनीतिक झुकाव साल 2011 में साफ कर दिया था. गौरतलब है कि दीपिका JNU के छात्रों में प्रदर्शन में पहुंची थी हालांकि वो वहां केवल 10 मिनट तक ही रहीं और उन्होंने वहां उन्होंने कुछ नहीं कहा था. लेकिन दीपिका के JNU जाने पर दीपिका सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थीं.

जेएनयू में जाने पर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के खिलाफ हैं साक्षी महाराज ने उनपर निशाना साधा है. उन्होंने कहा दीपिका खुद वहां जाकर पछता रही थीं ये उनके हावभाव से साफ छलक रहा था. इसके अलावा JNU हिंसा पर AVBVP के पूर्व संगठन मंत्री सुनील आंबेकर ने कहा है कि ये एक साजिश थी और इसके पीछे कौन है, ये सब जानते हैं.

इसे भी पढ़ें: इन 9 'गुंडों' ने JNU में फैलाई थी हिंसा! CCTV फुटेज के जरिए बड़ा खुलासा

JNU कैंपस जाकर विवादों में आईं दीपिका पादुकोण के लिए आज बहुत ही खास दिन है क्योंकि उनकी फिल्म 'छपाक' रिलीज हो गई है. 'छपाक' के रिलीज होते ही दीपिका मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची. इस खास दिन पर भगवान का आशीर्वाद लिया.

इसे भी पढ़ें: राजनीति का अड्डा बन गया है JNU! पढ़ें, 3 अहम सबूत

ट्रेंडिंग न्यूज़