पीएम नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन का निधन, सुबह साढ़े तीन बजे ली अंतिम सांस

प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को दोपहर में अस्पताल में अपनी मां से मुलाकात की थी. हीराबेन गांधीनगर शहर के पास रायसन गांव में प्रधानमंत्री मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ रहती थीं. उन्हें हीरा बा भी कहा जाता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 08:00 AM IST
  • आज तड़के करीब साढ़े तीन बजे निधन हो गया
  • मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ रहती थीं
पीएम नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन का निधन, सुबह साढ़े तीन बजे ली अंतिम सांस

अहमदाबाद: पीएम नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन का शुक्रवार को तड़के यहां एक अस्पताल में निधन हो गया. हीराबेन 99 साल की थीं. उनको स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों के चलते बुधवार को सुबह अहमदाबाद के ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में भर्ती कराया गया था. 

हीराबेन गांधीनगर शहर के पास रायसन गांव में प्रधानमंत्री मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ रहती थीं. उन्हें हीरा बा भी कहा जाता है. 

सुबह तीन बजे निधन
अस्पताल ने अपने बुलेटिन में बताया, ‘‘ हीराबेन मोदी का यू एन मेहता हार्ट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान 30 दिसंबर 2012 को तड़के करीब साढ़े तीन बजे निधन हो गया. ’’ 

पीएम मिलने गए थे अस्पताल
प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को दोपहर में दिल्ली से अहमदाबाद पहुंचे थे और यहां अस्पताल में अपनी मां से मुलाकात की थी. वह एक घंटे से अधिक समय तक अस्पताल में रुके थे. उन्होंने सिविल अस्पताल के परिसर में स्थित सरकार द्वारा वित्तपोषित स्वायत्त चिकित्सा सुविधा में चिकित्सकों से भी बात की थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़