राहुल गांधी ने संबोधित की युवा आक्रोश रैली, मोदी सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज जयपुर में युवा आक्रोश रैली को संबोधित किया. इसमें उन्होंने भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2020, 03:31 PM IST
    • भारत में निवेश करने से डरते हैं निवेशक- राहुल गांधी
    • फिर दोहराया रेप कैपिटल वाला बयान
    • युवाओं की पूंजी बर्बाद कर रही है सरकार
 राहुल गांधी ने संबोधित की युवा आक्रोश रैली, मोदी सरकार पर साधा निशाना

जयपुर: जयपुर के राम निवास बाग स्थित अलबर्ट हॉल में बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई और गिरती अर्थव्यवस्था के विरोध मे कांग्रेस पार्टी की ओर से आयोजित युवा आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया. उन्होंने नरेंद्र मोदी पर देश की छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया.

भारत में निवेश करने से डरते हैं निवेशक- राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल बोले कि आज निवेशक भारत में निवेश करने से डरते हैं, क्योंकि यहां पर हिंसा है. हिंदुस्तान की सरकार देश में हिंसा फैला रही है, ऐसे में निवेश क्यों करें. नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान की भाईचारे वाली छवि को तोड़ दिया है.

फिर दोहराया रेप कैपिटल वाला बयान

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान की भाईचारे वाली छवि को तोड़ दिया, पहले लोग कहते थे पाकिस्तान में हिंसा का माहौल है. पाकिस्तान को लेकर हिंसा वाला और भारत को प्यार वाला देश कहते थे. लेकिन नरेंद्र मोदी ने इस इमेज को बर्बाद कर दिया. बाकी दुनिया में हिंदुस्तान को रेप कैपिटल कहा जाता है. बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी भारत को रेप कैपिटल बता चुके हैं जिस पर उनकी खूब फजीहत हुई थी.

युवाओं की पूंजी बर्बाद कर रही है सरकार

 

युवा आक्रोश रैली में राहुल का पूरा जोर हिंदुस्तान के यूथ पर रहा. उन्होंने कहा कि देश के हालात हर युवा जानता है, हर देश के पास कोई ना कोई पूंजी होती है भारत की सबसे बड़ी पूंजी उनके युवा हैं. हथियारों से हम अमेरिका का मुकाबला नहीं कर सकते लेकिन हमारे पास दुनिया के सबसे होशियार युवा हैं. उन्होंने कहा कि 21वीं सदी का हिंदुस्तान अपनी पूंजी को बर्बाद कर रहा है. युवाओं को आज पीएम मोदी रोक रहे हैं, युवाओं को आज बेरोजगारी का सपना दिखता है.

ये भी पढ़ें- NCC दिवस पर CAA के विरोधियों और पाकिस्तान पर गरजे पीएम मोदी

ट्रेंडिंग न्यूज़