'राहुल गांधी दया के पात्र', बिहार के डिप्टी CM विजय सिन्हा ने ऐसा क्यों कहा?

बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा है कि राहुल गांधी भ्रष्टाचारी, आतंकवादियों के पांव पड़कर चुनाव में जीतने की मानसिकता रखते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2024, 08:56 PM IST
  • सिन्हा के राहुल गांधी पर आरोप.
  • कहा- वो दया के पात्र हैं क्योंकि..
'राहुल गांधी दया के पात्र', बिहार के डिप्टी CM विजय सिन्हा ने ऐसा क्यों कहा?

पटना. लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. केंद्र से लेकर राज्यों तक में चुनावी जीत-हार पर आरोप लगाए जा रहे हैं. इसी क्रम में बिहार के डिप्टी सीएम और भाजपा नेता विजय कुमार सिन्हा ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में देश को गरीब रखने वाले लोग एक मंच पर आकर खड़े हो गए थे. ये लोग (विपक्ष) राष्ट्र विरोधी तत्वों के साथ मिले हुए हैं और देशभक्त प्रधानमंत्री को रोकने की कोशिश कर रहे थे. देश की जनता ने पीएम मोदी के पक्ष में वोट कर उनका समर्थन किया और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाया.

राहुल गांधी पर निशाना साधा
विजय सिन्हा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है-वह (राहुल) दया के पात्र हैं. भ्रष्टाचारी, आतंकवादियों के पांव पड़कर चुनाव में जीतने की मानसिकता रखते हैं. हिम्मत है तो केरल से क्यों भागे थे, अमेठी क्यों छोड़े थे. दया के पात्र राहुल गांधी देश-विरोधी गतिविधियों से सहयोग लेने वाले हैं. इन्हें न तो स्थाई जनादेश मिला है और न ही मिलेगा. 

तेजस्वी के सीएम बनने पर क्या बोले
इसके अलावा विजय सिन्हा ने 2025 के विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव के बिहार के मुख्यमंत्री बनने के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा बिहार की जनता ने उन्हें चार सांसद दिया है. चार लोग की जरूरत कहां होती है, यह लोग अच्छी तरह से जानते हैं. चार लोग 2025 में राम-राम सत्य कर जगह पर पहुंचा देंगे. रोहिणी आचार्य को लेकर उन्होंने कहा कि सेंटीमेंट के भरोसे परिवारवाद को बढ़ावा देने का काम किया गया था. पार्टी में मौजूद केकई और मंथरा के कारण परिणाम कुछ कम हुआ है. केकई और मंथरा की मानसिकता वाले लोग के कारण बीजेपी को थोड़ी सी हार का सामना करना पड़ा है, 2025 में ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी.

राहुल गांधी के वाराणसी पर दिए बयान पर बवाल
बता दें कि इस वक्त राहुल गांधी द्वारा वाराणसी लोकसभा सीट पर पीएम मोदी की जीत को लेकर दिए बयान पर सियासी बवाल मचा हुआ है. दरअसल इस बार वाराणसी में पीएम मोदी का जीत का मार्जिन करीब डेढ़ लाख वोटों का रहा है. इस पर राहुल गांधी ने कहा है कि अगर वाराणसी से प्रियंका गांधी चुनाव मैदान में होतीं तो नरेंद्र मोदी की कम से कम 2-3 लाख से हार हो जाती. राहुल के इस बयान पर कई बीजेपी नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़ें- Kuwait Fire: कुवैत की एक इमारत में लगी भीषण आग, भारतीयों समेत 40 लोगों की मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़