'चप्पल की बात करते हैं, कुत्ते का बिस्किट भूल गए', हिमंता ने राहुल गांधी को दिया करारा जवाब

राहुल गांधी ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री अमित शाह पर मणिपुर के नेताओं के अपमान का आरोप लगाया था. अब हिमंता ने वो घटना याद दिलाते हुए ट्विटर पर लिखा है-राहुल गांधी महोदय, असम के नेताओं के सामने जो लोग कुत्ते को बिस्किट खिलाना पसंद करते हैं और फिर उन नेताओं को वही बिस्किट ऑफर करते हैं. राजनीतिक शिष्टाचार पर बात करने के लिए आप आखिरी व्यक्ति हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2022, 02:53 PM IST
  • हिमंता ने ट्विट कर राहुल की आलोचना की
  • राहुल को याद दिलाया पुराना किस्सा
'चप्पल की बात करते हैं, कुत्ते का बिस्किट भूल गए', हिमंता ने राहुल गांधी को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने तीखा हमला बोला है. हिमंता ने ट्वीट कर कहा है कि राहुल गांधी ने कुत्ते के खाने वाला बिस्किट असम के नेता को ऑफर किया था इसीलिए उन्हें राजनीतिक तमीज की बात नहीं करनी चाहिए. दरअसल राहुल गांधी ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री अमित शाह पर मणिपुर के नेताओं के अपमान का आरोप लगाया था.

राहुल गांधी ने कहा-कुछ दिन पहले एक नेता मणिपुर से मेरे पास आए थे. वह बहुत आक्रोशित थे. मैंने कहा-तुम नाराज क्यों हो मेरे भाई. उस नेता ने कहा-राहुल जी इससे पहले मैं इतना अपमानित कभी नहीं महसूस किया जितना कुछ दिनों से कर रहा हूं.

क्या बोले राहुल गांधी
राहुल ने कहा कि वह नेता मणिपुर के नेताओं के प्रतिनिधिमंडल के साथ गृह मंत्री अमित शाह से मिलने गया था. शाह के घर के बाहर इन नेताओं के चप्पल उतरवा लिए गए जबकि घर के भीतर गृहमंत्री ने खुद चप्पल पहन रखे थे. 

हिमंता ने क्या दिया है जवाब
राहुल गांधी के इस बयान के बाद सत्ता पक्ष के नेताओं ने तीखी आलोचना की है. इस बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने भी राहुल गांधी को आईना दिखाया है. दरअसल हिमंता ने राहुल के अपमान के कारण ही कांग्रेस छोड़ी थी. अब हिमंता ने वो घटना याद दिलाते हुए ट्विटर पर लिखा है-राहुल गांधी महोदय, असम के नेताओं के सामने जो लोग कुत्ते को बिस्किट खिलाना पसंद करते हैं और फिर उन नेताओं को वही बिस्किट ऑफर करते हैं. राजनीतिक शिष्टाचार पर बात करने के लिए आप आखिरी व्यक्ति हैं. 

कांग्रेस लीडरशिप पर भी हमला
हिमंता ने कहा-कांग्रेस के भीतर हाई कमान वाला व्यवहार भरा हुआ है. इस देश के नागरिक इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं.  

इसे भी पढ़ें- UP Chunav: आखिर क्यों पडरौना विधानसभा सीट नहीं हट रहीं किसी की निगाहें, जानिए वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़