शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

सुरक्षाबलों को चकुरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. इसके बाद सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इसी सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए हैं.  

शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

श्रीनगरः घाटी में आतंकियों के मंसूबे पूरे नहीं हो पा रहे है. सुरक्षाबलों की मुस्तैदी आतंक फैलाने की हर कोशिश पर पानी फेर रही है. जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का सफाया जारी है और ऑपरेशन भी चल रहा है. शोपियां जिले के चकुरा इलाके में सुरक्षाबलों ने बुधवार को दो आतंकियों को मार गिराया है. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. इसके साथ ही पूरे इलाके की घेराबंदी की गई है.

गोला-बारूद बरामद
जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को चकुरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. इसके बाद सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया.

इसी सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए हैं.  उसके पास से भारी संख्या में गोला-बारूद भी बरामद हुआ है. कुछ खुफिया दस्तावेज मिले हैं उन्हें कब्जे में ले लिया गया है.

आतंकियों की जा रही है पहचान
कश्मीर पुलिस ने बताया कि शोपियां के चकुरा इलाके में आंतकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस और सेना की टीमें सर्च अभियान में लग गईं. सुबह से ही टीमों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया और घरों की तलाशी शुरू कर दी. मारे गए आंतकियों की पहचान की जा रही है और मुठभेड़ जारी है. पुलिस ने बताया कि आंतकियों से शव निकाल लिए गए हैं. 

सोमवार को भी हुई थी मुठभेड़

सोमवार को श्रीनगर के रामबाग इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस  मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे. इस एनकाउंटर में मारे गए दो आतंकियों में से एक की पहचान इरशाद अहमद डार के रूप में हुई थी, जो पिछले तीन सालों से एक्टिव था. अभी दूसरे आतंकी की पहचान नहीं हो पाई थी.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा था, 'जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम को क्षेत्र में आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशेष जानकारी मिली थी. इसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया. जैसे ही टीमें उस क्षेत्र में पहुंचीं, उन पर गोलीबारी की गई. दोनों ओर से फायरिंग चल रही थी.'

यह भी पढ़िएः ISI की साजिश: क्रिमनल्स के जरिये पंजाब में हिन्दू संगठन से जुड़े नेताओं पर हमला!

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-
Android Link -