Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को प्रपोज करने के लिए यशदीप ने खरीदी अंगूठी, शो में आएगा ट्विस्ट

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में देखने को मिलेगा कि यशदीप अनुपमा को प्रपोज करने के लिए रिंग लेता है. यह रिंग अनुज से देख लेता है जिसके बाद अनुज समझ जाता है कि यशदीप जल्द ही अनुपमा को प्रपोज करने वाला है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2024, 02:21 PM IST
  • यशदीप जल्द ही अनुपमा को करेगा प्रपोज
  • यशदीप ने अनुपमा के लिए खरीदी रिंग
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा को प्रपोज करने के लिए यशदीप ने खरीदी अंगूठी, शो में आएगा ट्विस्ट

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि यशदीप अनुपमा को स्पाइस एंट चटनी का को-मालिक बनने के लिए बोलता है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आध्या और अनुपमा एक साथ  समय बिताते हैं. 

यशदीप करेगा अनुपमा को प्रपोज 
यशदीप काफी लंबे समय से अनुपमा से अपने दिल की बात कहना चाहता है लेकिन वह बोल नहीं पाया है. यशदीप हर बार अपने आपको रोक लेता है. अनु ने रियलिटी शो जीत लिया है जिससे अनुपमा आर्थिक रूप से काफी सही स्थिति में है. ऐसे में यशदीप ने अपने दिल की बात बताने के बारे में सोचा है. यशदीप जल्द ही अपने प्यार का इजहार करेगा. अनुपमा के स्पाइस एंड चटनी की मालिक होने पर छोटी सी पार्टी रखी जाएगी. 

अनुज देखेगा रिंग 
पार्टी में सभी लोग सेलिब्रेट कर रहे होते हैं , इस दौरान सभी लोग डांस कर रहे होते हैं तभी यशदीप की जेब से रिंग बॉक्स गिर जाता है. अनुज अंगूठी देखता है वह यशदीप से पूछता है कि क्या यह अंगूठी अनु के लिए है. यशदीप हां बोलता है. अनुज समझ जाता है कि यशदीप अनुपमा को प्रपोज करने वाला है. 

शो में आ सकता है ये ट्विस्ट 
आने वाले एपिसोड में कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि क्या अनुज अनुपमा और यशदीप के बीच आएगा या नहीं. अनुज अभी अनुपमा को पसंद करता है ऐसे में क्या वह अनुपमा को किसी और के पास जाने देगा. वहीं अनुज को श्रुति से शादी करनी है ऐसे में अनुज के फैसले से शो की कहानी में ट्विस्ट आ सकता है. 

ये भी पढ़ें- Adah sharma birthday: फिल्मों में एक्टिंग के लिए छोड़ दी पढ़ाई, आखिर 15 साल बाद इस मूवी ने कर दिया पूरे देश में नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़