जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, तीन खूंखार ढेर

भारत के पराक्रमी सुरक्षाबलों के आगे पाकपरस्त आतंकवादी लगातार घुटने टेक रहे हैं. जम्मू कश्मीर में शांति कायम करने के लिए सेना और पुलिस मिलकर दहशतगर्दों का सफाया कर रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2020, 10:27 AM IST
    • घाटी में दहशतगर्दों का सफाया जारी
    • आतंकियों ने सुरक्षाबलों को बनाया था निशाना
    • बहुत बहादुरी से सैनिकों ने आतंकियों को किया ढेर
जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, तीन खूंखार ढेर

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकवादी संगठन अपने साथियों के लगातार जहन्नुम जाने से बौखला गए हैं. पाकिस्तान के ये दहशतगर्द सुरक्षाबलों के आगे ढेर हो रहे हैं. आज फिर से आतंकवादियों और सैनिकों में शोपियां में मुठभेड़ हुई जिसमें आतंकवादी मुल्क पाकिस्तान और उसके रहनुमाओं को करारा सबक सिखाते हुए जवानों ने आतंकवादियों को मार गिराया. आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना के जवानों को कई दिनों से इन खूंखार आतंकवादियों की तलाश थी. खुफिया विभाग की मदद से पुलिस को जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकवादी घाटी में अप्रिय घटनाओं की साजिश रच रहे हैं.

बहुत बहादुरी से सैनिकों ने आतंकियों को किया ढेर

 

आपको बता दें कि जिन आतंकवादियों पर पुलिस और सेना को आशंका थी कि वे किसी अनहोनी की साजिश रच रहे हैं वे आतंकी बहुत खूंखार थे और कई दिनों से जवानों को इनकी तलाश थी. बताया जा रहा है कि सेना इन सभी मारे गए आतंकियों की पहचान करने में जुटी है. शोपियां जिले के तुरकावनगाम इलाके में जवानों ने इन आतंकियों को अपने जाल में फंसाया ताकि ये भाग न सकें. इसके बाद सभी दहशतगर्दों को बेहद बुद्धिमानी और बहादुरी से जवानों ने मार गिराया.

आतंकियों ने सुरक्षाबलों को बनाया था निशाना

आपको बता दें कि जब सुरक्षाबलों को आतंकवादियों की खबर मिली तो उन्होंने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जिसमें तीनों खूंखार आतंकी मारे गए और पहले आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए कई राउंड फायरिंग भी की थी. समाचार लिखे जाने तक आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है. जम्मू और कश्मीर पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन टीम, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने इलाके में संयुक्त रूप से सर्च ऑपरेशन चलाया था.

ये भी पढ़ें- "भारत-नेपाल के बीच रोटी-बेटी का रिश्ता, कोई ताकत इसे नहीं तोड़ सकती"

घाटी में दहशतगर्दों का सफाया जारी

उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर घाटी में अब आतंकियों पाकपरस्तों की खैर नहीं है. इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शनिवार को मुठभेड़ हुई थी. इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो आंतवादियों को मार गिराया था.गौरतलब है कि आज जैसे ही सुरक्षाबल संदिग्ध स्थल तक पहुंचे, वहां पहले से छिपे आतंकियों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया और उसकी जवाबी कार्रवाई में आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर दिया.

ट्रेंडिंग न्यूज़