शिवपाल बोले मुलायम ने बनवाई थी मेरी पार्टी, अब पुत्र मोह में फंसे

सपा के पूर्व नेता और मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उन्होंने मुलायम सिंह यादव के कहने पर पार्टी बनाई है और अब वो पुत्र मोह में फंस गये हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2020, 11:25 PM IST
    • शिवपाल बोले मुलायम ने बनवाई थी मेरी पार्टी
    • मुलायम को अपमानित करते हैं अखिलेश
    • अब पीछे मुड़कर नहीं देखूंगा: शिवपाल यादव
    • 2022 में हम सरकार में होंगे: शिवपाल
शिवपाल बोले मुलायम ने बनवाई थी मेरी पार्टी, अब पुत्र मोह में फंसे

लखनऊ: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने दावा कि उन्होंने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के कहने पर ही अलग पार्टी बनाई थी. अब मुलायम सिंह यादव पुत्र मोह में फंस गये हैं. शिवपाल ने कहा कि अगर मुलायम की बात को माना गया होता तो हमारे परिवार में विघटन नहीं होता.

मुलायम को अपमानित करते हैं अखिलेश

शिवपाल यादव ने अखिलेश पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वे मुलायम सिंह यादव का न तो सम्मान करते हैं और न ही उनकी बात मानते हैं. मुलायम के कई बार कहने के बावजूद उन्होंने सुलह करने की कोशिश नहीं की. 

अब पीछे मुड़कर नहीं देखूंगा: शिवपाल यादव 

मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उन्होंने मुलायम सिंह यादव के कहने पर पार्टी बनाई है और अब वे पीछे मुड़कर नहीं देखेंगे. मैं पूरी लगन के साथ अपनी पार्टी का विस्तार करने में जुटा हूं.

अखिलेश यादव हैं जिद्दी: शिवपाल

शिवपाल यादव ने अखिलेश पर आरोप लगाया कि वे अपनी जिद के आगे किसी की नहीं सुनते हैं. अखिलेश यादव की जिद और उनके घमंड ने पूरे परिवार को तोड़ दिया. जब अखिलेश अपने पिता की नहीं सुनते तो मेरी वो सुनेंगे, इसकी मुझे जरा भी उम्मीद नहीं है. 

2022 में हम सरकार में होंगे: शिवपाल

शिवपाल ने कहा कि भाजपा से कई बार तालमेल को लेकर मुझसे बातचीत की गई, लेकिन किसी भी तरह से गठबंधन होने से इंकार कर दिया गया. मैंने हमेशा भाजपा और कांग्रेस का विरोध किया है। 2022 में प्रसपा सरकार में रहे, इसके लिए हमें जहां पर भी सम्मान मिलेगा, उनसे तालमेल करेंगे. डॉ. भीमराव अंबेडकर, डॉ. राम मनोहर लोहिया और गांधीवादी लोगों को एकजुट करूंगा. जो नागरिकता कानून के विरोधी हैं, उन सबको इकठ्ठा करेंगे.

ये भी पढ़ें- नए BJP अध्यक्ष की 5 बड़ी चुनौतियां! इन वजहों से अमित शाह ने जताया भरोसा

ट्रेंडिंग न्यूज़