Shraddha Murder Case: जेल में डिमांडिंग हो रहा आफताब पूनावाला, अधिकारियों से मांगी ये चीजें

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला भले ही जेल में हो, लेकिन वह डिमांडिंग हो रहा है. उसने जेल अधिकारियों से कुछ सामान उपलब्ध कराने के लिए कहा है. इस संबंध में शनिवार को जेल अधिकारियों ने जानकारी दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 11:23 PM IST
  • पुलिस ने उसे दी 'द ग्रेट रेलवे बाजार' पुस्तक
  • श्रद्धा की कथित रूप से गला घोंटकर की थी हत्या

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Shraddha Murder Case: जेल में डिमांडिंग हो रहा आफताब पूनावाला, अधिकारियों से मांगी ये चीजें

नई दिल्लीः Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला भले ही जेल में हो, लेकिन वह डिमांडिंग हो रहा है. उसने जेल अधिकारियों से कुछ सामान उपलब्ध कराने के लिए कहा है. इस संबंध में शनिवार को जेल अधिकारियों ने जानकारी दी.

पुलिस ने उसे दी 'द ग्रेट रेलवे बाजार' पुस्तक
दरअसल, न्यायिक हिरासत में रखे गए आफताब अमीन पूनावाला ने तिहाड़ जेल प्रशासन से उसे उपन्यास और पुस्तकें उपलब्ध कराने का अनुरोध किया है. जेल अधिकारियों ने उसके अनुरोध के बाद उसे पॉल थेरॉक्स की पुस्तक ‘द ग्रेट रेलवे बाजार’ उपलब्ध कराई है. 

श्रद्धा की कथित रूप से गला घोंटकर की थी हत्या
याद रहे कि आफताब पूनावाला ने अपनी ‘लिव-इन-पार्टनर’ श्रद्धा वाकर की कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या कर दी थी. उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर उन्हें शहर में अलग-अलग स्थानों पर फेंकने से पहले करीब तीन हफ्ते तक दक्षिण दिल्ली के महरौली स्थित अपने आवास पर एक फ्रिज में रखा था. 

कड़ी निगरानी में रखा गया है आफताब पूनावाला
अधिकारियों ने बताया कि पूनावाला को केंद्रीय कारागार संख्या चार में कड़ी निगरानी में रखा गया है, क्योंकि उसकी जान को खतरा है. जेल अधिकारी ने बताया, ‘हम प्रोटोकॉल के अनुसार कैदी का ध्यान रख रहे हैं. उसने अंग्रेजी के उपन्यास और अन्य पुस्तकें उपलब्ध कराने का आग्रह किया है. उसने कहा कि वह साहित्यिक गतिविधियों में शामिल रहना चाहता है.’ 

आफताब पूनावाला को नवंबर में किया गया था अरेस्ट
उन्होंने कहा, ‘फिलहाल हमने उसे पॉल थेरॉक्स की ‘द ग्रेट रेलवे बाजार’ उपलब्ध कराई है. यह हमारे पुस्तकालय से दी गई है. उसे बाद में और पुस्तकें उपलब्ध कराई जाएंगी.’ पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था. वह अभी न्यायिक हिरासत में है.

यह भी पढ़िएः पुलिस वालों ने पटरी पर फेंका सामान, उठाते समय कट गए ठेले वाले के पैर

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़