Shrikant Tyagi Arrested: 'गालीबाज नेता' श्रीकांत त्यागी मेरठ से गिरफ्तार, पुलिस टीम चार दिन से लगी थी पीछे

Shrikant Tyagi Arrested: Shrikant Tyagi Arrested: श्रीकांत नोएडा की सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी के मामले में फरार चल रहा था. मंगलवार को दोबारा नोएडा पुलिस ने श्रीकांत की पत्नी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी थी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2022, 12:02 PM IST
  • पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था
  • गौतम बुद्ध नगर की पुलिस ने 12 टीमें बनाई थीं
Shrikant Tyagi Arrested: 'गालीबाज नेता' श्रीकांत त्यागी मेरठ से गिरफ्तार, पुलिस टीम चार दिन से लगी थी पीछे

नई दिल्ली: Shrikant Tyagi Arrested: नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में महिला से गाली-गलौच करने वाले कथित नेता श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.  श्रीकांत नोएडा की सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी के मामले में फरार चल रहा था. उस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था और पुलिस की कई टीमें चार दिन से उसकी तलाश में छापेमारी कर रही थीं.

इससे पहले गौतम बुध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने भी जनता और मीडिया के सामने यह बयान दिया था कि 48 घंटे में श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

बता दें कि महिला ने त्यागी के सोसायटी के साझा क्षेत्र में पौधे लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिससे वह भड़क उठा और जमकर हंगामा किया था. इससे पहले पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की चौथी गाड़ी भी कब्जे में ले ली है. पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की एक और फॉर्च्यूनर कार को अपने कब्जे में लिया है. इस कार के ऊपर सचिवालय का पास और विधायक का स्टीकर लगा हुआ है.

सुबह पत्नी ली गई थी हिरासत में 
श्रीकांत ने अपने फरारी के दौरान फोन को कई बार ऑन और ऑफ किया है, लेकिन पुलिस उसकी लोकेशन का पता लगाने में असफल रही. इसी दौरान श्रीकांत ने अपनी पत्नी से भी हालचाल लिया और उससे बात की. जिसके बाद मंगलवार को दोबारा नोएडा पुलिस ने श्रीकांत की पत्नी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी. ताकि श्रीकांत की लोकेशन का कुछ पता चल सके. इससे पहले शुक्रवार रात में श्रीकांत की पत्नी को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की थी.

श्रीकांत को पकड़ने के लिए गौतम बुद्ध नगर की पुलिस ने 12 टीमें बनाई हैं, जो अलग-अलग छापेमारी कर रही थीं. साथ ही लखनऊ मुख्यालय के दिशा निर्देश पर श्रीकांत को पकड़ने के लिए स्पेशल टास्क फोर्स भी लगातार छापेमारी कर रही थी. 

यह भी पढ़िए: महाराष्ट्र : शिंदे सरकार का पहला कैबिनेट विस्तार, ये 18 विधायक मंत्री बने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़