शादी के बाद भी बहन का चल रहा था अफेयर, भाइयों ने गला दबाकर प्रेमी को मार डाला

एसपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पवन तथा संजीव को गिरफ्तार कर लिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2023, 06:14 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • पुलिस कर रही है मामले की जांच
शादी के बाद भी बहन का चल रहा था अफेयर, भाइयों ने गला दबाकर प्रेमी को मार डाला

लखनऊः यूपी के शाहजहांपुर जिले के कलान थाना क्षेत्र में कथित तौर पर बहन से प्रेम प्रसंग के चलते उसके दो भाइयों ने एक युवक की हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) एस. आनंद ने मंगलवार को 'पीटीआई भाषा' को बताया कि कलान थाना क्षेत्र के रुकनपुर गांव के बाहर 14 जनवरी को झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव मिला था, जिसकी पहचान बदायूं जिले के उसहैत कस्बा निवासी मुकीम (35) के रूप में हुई. 

पुलिस ने किया मामले का खुलासा
उन्होंने बताया कि मृतक लकड़ी का ठेकेदार था. आनंद ने बताया कि शव बरामद होने के बाद मुकीम के परिजनों की ओर से संजीव उर्फ संजू तथा उसके भाई पवन के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गयी. संजीव और पवन भी बदायूं के उसहैत कस्बे के ही निवासी हैं. एसपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पवन तथा संजीव को गिरफ्तार कर लिया है. 

शादी के बाद भी बहन का था अफेयर
आरोपियों से की गई पूछताछ के हवाले से उन्होंने बताया कि संजीव और पवन ने अपनी बहन की शादी कलान में की थी तथा मुकीम का उनकी बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था और शादी के बाद भी वह उनकी बहन से मिलने कलान आता था इसलिए योजना बनाकर उन्होंने मुकीम को बुलाकर पहले शराब पिलाई और उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी.

आनंद ने बताया कि उसहैत कस्बे के रहने वाले दोनों आरोपियों ने योजना के तहत कलान कस्बे में एक कमरा किराए पर लिया और वहीं उन्होंने घटना को अंजाम दिया और शव को गांव के बाहर झाड़ियों में फेंक दिया. (इनपुट-भाषा)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़