सोनाली फोगाट सांगवान से मिलती थीं, लोगों को पता नहीं चला कि वह सोसाइटी में रहती थीं

सांगवान ने करीब तीन महीने पहले गुड़गांव ग्रीन्स में फ्लैट नंबर 901 किराया पर लिया था. इसके लिए पुलिस वेरिफिकेशन भी किया गया. दस्तावेजों में सोनाली को अपनी पत्नी बताया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2022, 12:41 PM IST
  • गुड़गांव ग्रीन्स में किराए का फ्लैट कृष्णकांत तिवारी के नाम पर था
  • मौत के बाद ही लोगों को पता चला कि वह इस सोसाइटी में रहती थीं
सोनाली फोगाट सांगवान से मिलती थीं, लोगों को पता नहीं चला कि वह सोसाइटी में रहती थीं

गुरुग्राम: भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को यहां एक अपार्टमेंट के किराया दस्तावेजों में उनके पीए सुधीर सांगवान की पत्नी बताया गया था. सूत्रों के मुताबिक सांगवान को अक्सर गुरुग्राम के सेक्टर-102 स्थित 'गुड़गांव ग्रीन्स' सोसाइटी में देखा जाता था.

तीन महीने पहले लिया था फ्लैट
गोवा के लिए रवाना होने से पहले सोनाली और सांगवान ने अपनी टाटा सफारी गाड़ी सोसाइटी में खड़ी की थी और हवाईअड्डे के लिए टैक्सी ली थी.
सूत्रों के मुताबिक, सांगवान ने करीब तीन महीने पहले गुड़गांव ग्रीन्स में फ्लैट नंबर 901 किराया पर लिया था. इसके लिए पुलिस वेरिफिकेशन भी किया गया. सुधीर सांगवान ने जब यह फ्लैट किराए पर लिया था तो उसने दस्तावेजों में सोनाली को अपनी पत्नी बताया था.

फ्लैट कृष्णकांत तिवारी के नाम पर था
गुड़गांव ग्रीन्स में किराए का फ्लैट कृष्णकांत तिवारी के नाम पर था. गुड़गांव ग्रीन्स सोसाइटी के एक सदस्य ने नाम जाहिर न करने का अनुरोध करते हुए कहा, सोनाली कभी-कभार सांगवान से मिलती थीं. चूंकि दोनों आम किराएदारों की तरह रहते थे, इसलिए ज्यादातर लोगों को उनके बारे में पता भी नहीं था. उन्होंने कहा कि उनकी मौत के बाद ही लोगों को पता चला कि वह इस सोसाइटी में रहती थीं.

वकील ने कहा, मौत की ये हो सकती है वजह
सोनाली फोगाट के एक करीबी वकील ने आईएएनएस को बताया कि सांगवान हाल ही में सोनाली फोगाट और उनकी विधवा बहन के संपत्ति संबंधी काम के सिलसिले में हिसार तहसील कार्यालय गए थे. वकील ने दावा किया, सोनाली हाल ही में 15 दिनों के लिए विदेश गई थीं और सुधीर उनके लॉकर की देखभाल कर रहा था, जहां उनके संबंधित दस्तावेज और घर की चाबियां रखी थीं. हमें संदेह है कि उनकी अचानक मौत के पीछे कोई आर्थिक कारण रहा होगा. हालांकि, वकील ने सुधीर सांगवान और सोनाली के गुरुग्राम की सोसाइटी में पति-पत्नी के तौर पर रहने की किसी भी जानकारी से इनकार किया है.

Whiskey Brand: शराब की दुकानों पर अब नहीं मिलेगी खूब बिकने वाली इन ब्रांड्स की व्हिस्की, ये है कारण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़