सोनिया गांधी के 71 वर्षीय निजी सचिव पर दुष्कर्म का केस दर्ज, नौकरी व शादी का झांसा देने का है आरोप

दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निजी सचिव पी पी माधवन के खिलाफ 26 वर्षीय एक महिला की शिकायत पर दुष्कर्म, आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2022, 09:04 PM IST
  • दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया केस
  • पुलिस कर रही है मामले की जांच
सोनिया गांधी के 71 वर्षीय निजी सचिव पर दुष्कर्म का केस दर्ज, नौकरी व शादी का झांसा देने का है आरोप

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निजी सचिव पी पी माधवन के खिलाफ 26 वर्षीय एक महिला की शिकायत पर दुष्कर्म, आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया है. 

धमकाने का भी लगाया आरोप
पुलिस के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा दिया और शादी का वादा किया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म किया और किसी को इस बारे में बताने पर गंभीर नतीजे भुगतने की चेतावनी दी. 

पुलिस कर रही है मामले की जांच
द्वारका के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) एम हर्षवर्धन ने कहा, ‘उत्तम नगर थाने में 25 जून को एक शिकायत मिली थी. भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत एक मामला दर्ज किया गया. हम मामले की जांच कर रहे हैं.’ 

यह भी पढ़िएः गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का केस लड़ने के लिए तैयार नहीं कोई वकील, पिता का आरोप

निजी सचिव के तौर पर करते हैं काम
उन्होंने कहा कि पुलिस 71 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ लगाए गए आरोपों की जांच कर रही है, जो एक वरिष्ठ नेता के निजी सचिव के तौर पर काम करते हैं. डीसीपी ने नेता का नाम नहीं लिया, लेकिन दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि माधवन के खिलाफ आरोप लगाए गए हैं. 

दिल्ली में रहती है पीड़िता
अधिकारियों ने कहा कि महिला दिल्ली में रहती है और उसके पति की 2020 में मृत्यु हो गई थी. उन्होंने कहा कि महिला का पति कांग्रेस के कार्यालय में काम करता था. साथ ही, उन्होंने कहा कि महिला का पति होर्डिंग लगाता था.

यह भी पढ़िएः एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे की जंग में दाऊद की एंट्री, तो इसलिए बागी हुआ मराठा सरदार

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़