पुलवामा: CRPF के जवानों को निशाना बनाकर आतंकियों ने किया हमला

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आज आतंकवादियों ने CRPF के काफिले को फिर से निशाना बनाया. इसमें अब तक प्राप्त समाचार के मुताबिक एक जवान घायल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2020, 09:35 AM IST
पुलवामा: CRPF के जवानों को निशाना बनाकर आतंकियों ने किया हमला

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों के पराक्रम के आगे आतंकवादियों में खौफ पैदा हो गए है और घाटी में आतंकवाद का सफाया किया जा रहा है. इससे पाकिस्तानी आतंकी बौखला गए हैं. पुलवामा जिले में आतंकवादियों में CRPF के काफिले पर हमला किया और जवानों को निशाना बनाया.

गश्त कर रहे जवानों पर किया हमला

जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने पुलवामा में सर्कुलर रोड पर गश्ती कर रहे सुरक्षाबल के जवानों पर हमला कर दिया. आतंकियों ने पहले IED ब्लास्ट के जरिये सुरक्षाबल के जवानों को निशाना बनाया और फिर बाद में फायरिंग शुरू कर दी. अच्छी बात ये है कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है. हालांकि एक जवान घायल हो गया है.

क्लिक करें- जम्मू कश्मीर के LG ने की बाबा बर्फानी की पूजा, 21 जुलाई से संभव अमरनाथ यात्रा

कश्मीर में आतंकियों का सफाया जारी

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के अभियान से आतंकी बौखलाए हुए हैं. लिहाजा वो सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं. जम्मू कश्मीर में स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे हैं. कश्मीर के किसी न किसी इलाके में हर दिन आतंकी मुठभेड़ हो रही है. शोपियां, पुंछ, पुलवामा आदि जिलों में पुलिस और सेना के जवान अशान्ति पैदा करने वाले आतंकवादियों ढेर कर रहे हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़