26/11 दोहराने की साजिश, पाकिस्तान से आई ताज होटल पर हमले की धमकी

मुबई स्थित ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला फोन किया गया है. फोन करने वाले शख्स ने कहा कि भारत के ताज होटल में 26/11 जैसा हमला एक बार फिर होगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 30, 2020, 10:51 AM IST
    • सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान से यह फोन रात में आया है. इसके बाद से मुंबई में सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है.
    • धमकी में कहा गया भारत के ताज होटल में 26/11 जैसा हमला एक बार फिर होगा
26/11 दोहराने की साजिश, पाकिस्तान से आई ताज होटल पर हमले की धमकी

मुंबईः घाटी में सुरक्षाबलों का आतंकियों को धूल चटाना जारी है, इस बीच दहशतगर्दों ने मुंबई में बम धमाके की धमकी दी है. देश की आर्थिक राजधानी को दहलाने की धमकी के बाद सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. धमकी फोन के जरिए दी गई है और फोन पाकिस्तान से किया जाना बताया जा रहा है. 

26/11 दोहराने की धमकी
जानकारी के मुताबिक मुबई स्थित ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला फोन किया गया है. फोन करने वाले शख्स ने कहा कि कराची स्टॉक एक्सचेंज में हुआ आतंकी हमला पूरी दुनिया ने देखा है अब भारत के ताज होटल में 26/11 जैसा हमला एक बार फिर होगा. ताज होटल को पाकिस्तान से आए धमकी भरे फोन की जानकारी मुंबई पुलिस को दे दी गई है. 

सुरक्षा बढ़ाई गई
सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान से यह फोन रात में आया है. इसके बाद से मुंबई में सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है. मुंबई पुलिस और होटल स्टाफ मिलकर सुरक्षा का मुआयना कर रहे हैं. यहां पर आने वाले हर एक गेस्ट की एक बार फिर जानकारी इकट्ठा की जा रही है. होटल स्टाफ से गेस्ट की हर गतिविधि पर नजर रखने को कहा गया है. इसके साथ ही दक्षिण मुंबई में नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी बढ़ा दी गई है.

सोमवार आतंकियों ने कराची के स्टॉक एक्सचेंज में आतंकी हमला किया था. 

अब विशाखापट्टनम में गैस लीक, दो कर्मियों की मौत, चार की हालत गंभीर

पाकिस्तान के कराची में आतंकी हमला: अबतक 6 लोगों की मौत, मारे गए सभी 4 आतंकी

ट्रेंडिंग न्यूज़