'सस्ती लोकप्रियता के लिए अखिलेश-राहुल कर रहे दिखावा', UP के मंत्री ने साधा निशाना

राहुल गांधी शुक्रवार को सुल्तानपुर से लखनऊ लौटते समय शहर के बाहरी इलाके के विधायक नगर में एक मोची की दुकान पर रुके थे. अब यूपी के एक मंत्री ने इसे लेकर राहुल पर निशाना साधा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2024, 09:36 PM IST
  • दिनेश प्रताप सिंह ने साधा निशाना.
  • मोची की दुकान पर रुके थे राहुल.
'सस्ती लोकप्रियता के लिए अखिलेश-राहुल कर रहे दिखावा', UP के मंत्री ने साधा निशाना

महोबा. यूपी सरकार के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि दोनों सस्ती लोकप्रियता के लिए दिखावा कर रहे हैं. दिखावे के लिए राहुल गांधी मोची की दुकान में जाकर चप्पल सीते हैं, तो मीडिया इसे सुर्खियां बना देती है. अगर राहुल गांधी की फोटो छापना बंद हो जाए, तो वो मोची की दुकान में जाना बंद कर देंगे. सिर्फ मीडिया में छपने के लिए राहुल गांधी मोची के पास जाते हैं.

दिनेश प्रताप ने साधा निशाना
दिनेश प्रताप सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा-जिन्हें भारतीय संस्कार और संस्कृति की जानकारी नहीं है, वे आज हमारे उत्तर प्रदेश के मोची के बारे में सोच रहे हैं. भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे. योगी और मोदी के राज में उन्हें सद्बुद्धि आ रही है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव जो भी सवाल उठा रहे हैं, वह सस्ती लोकप्रियता के लिए कर रहे हैं.

मोची की दुकान पर रुके थे राहुल
बता दें कि राहुल गांधी शुक्रवार को सुल्तानपुर से लखनऊ लौटते समय शहर के बाहरी इलाके के विधायक नगर में एक मोची की दुकान पर रुके और उसका हालचाल जाना. राहुल गांधी मानहानि के एक मामले में सुल्तानपुर की अदालत में पेश होने आए थे. मोची से मुलाकात की राहुल गांधी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं. 

मोची राम चेत ने बताया कि वह कांग्रेस नेता के अपनी दुकान पर आने से प्रसन्न और हतप्रभ थे. राहुल गांधी बिना किसी पूर्व सूचना के लगभग आधे घंटे तक उनकी दुकान पर रुके और उनके परिवार और उनके काम में आने वाली समस्याओं की जानकारी ली. उन्होंने राहुल गांधी को शीतल पेय की पेशकश की और दोनों ने साथ शीतल पेय पिया और बातचीत की.

ये भी पढ़ेंः IND vs SL: क्या बारिश में धुल जाएगा दूसरा T20? जानें पल्लेकेले स्टेडियम की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़