विकास दुबे के साथियों पर पुलिस का कहर, प्रभात मिश्रा और बउवा दुबे का एनकाउंटर

उत्तरप्रदेश पुलिस ने विकास दुबे के दो साथियों का एनकाउंटर कर दिया है. पुलिस जल्द ही विकास दुबे को पकड़ सकती है क्योंकि पुलिस विकास दुबे के करीब पहुंचती दिख रही है.

विकास दुबे के साथियों पर पुलिस का कहर, प्रभात मिश्रा और बउवा दुबे का एनकाउंटर

नई दिल्ली: विकास दुबे के दो साथी आज एनकाउंटर में ढेर हो गए. पुलिस ने बताया कि प्रभात मिश्रा पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश कर रहा था, जिसके बाद एनकाउंटर में उसे ढेर कर दिया गया.

आपको बता दें कि प्रभात मिश्रा को बुधवार को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया था. इसके अलावा विकास दुबे गैंग का एक और मोस्ट वांटेड क्रिमिनल बउवा दुबे भी इटावा में ढेर हो गया.

बउवा दुबे को भी पुलिस ने मार गिराया

उल्लेखनीय है कि इटावा में विकास दुबे के करीबी बउआ दुबे को मार गिराया गया है. पुलिस के मुताबिक, बउआ दुबे ने देर रात महेवा के पास हाईवे पर स्विफ्ट डिजायर कार को लूटा था. उसके साथ तीन और बदमाश थे. पुलिस और बउआ दुबे के बीच फायरिंग शुरू हो गई. इस फायरिंग के दौरान बउआ दुबे को ढेर कर दिया गया.

हालांकि, उसके तीनों साथी भागने में कामयाब रहे. इटावा पुलिस ने आस-पास के जिले को अलर्ट कर दिया है.

क्लिक करें- बिहार में बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, पटना में एक हफ्ते तक रहेगा लॉकडाउन

प्रभात ने पुलिस की गाड़ी से भागने की कोशिश की

फरीदाबाद से गिरफ्तार किए गए विकास दुबे के साथी प्रभात मिश्रा को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर कानपुर आ रही थी. एसटीफ की टीम एस्कॉर्ट कर रही थी. उसी वक्त पनकी थाना क्षेत्र में गाड़ी पंक्चर होने पर अभियुक्त प्रभात पुलिस की पिस्टल छीनकर भागने का प्रयास करने लगा. पुलिस पर उसे फायरिंग भी की और पुलिस की गोली लगने से वो भी घायल हो गया और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गयी.