Weather Update: राजधानी में सुबह-शाम ठंड की आहट, इन राज्यों में बारिश का अलर्ट

Weather Update 14 October: उत्तर प्रदेश में फिलहाल ठंड का कोई असर नहीं दिख रहा है, हालांकि राज्य में गर्मी भी कम देखने को मिल रही है. मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दिनों में भी प्रदेश का मौसम ऐसा ही रहने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 15, 2024, 07:47 AM IST
  • दिल्ली में सुबह शाम हो रही ठंड
  • दक्षिण भारत में जारी रहेगी बारिश
Weather Update: राजधानी में सुबह-शाम ठंड की आहट, इन राज्यों में बारिश का अलर्ट

नई दिल्ली: Weather Update 15 October: देशभर में इन दिनों मौसम का अलग-अलग मिजाज देखने को मिल रहा है. बीते कई दिनों से दिल्ली NCR और उसके आसपास के इलाकों में तेज धूप देखने को मिली. वहीं शाम होते-होते मौसम ठंडा भी होने लगा है. चलिए जानते हैं आज का मौसम. 

दिल्ली में आज का मौसम 
दिल्ली में बीते कई दिनों से बारिश की एक भी बूंद नहीं गिरी है. मौसम विभाग के मुताबिक राज्य में फिलहाल बारिश की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है, हालांकि आज दिनभ धूप और बादल देखने को मिल सकते हैं. दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 18 डिग्री रहने की संभावना है. 

यूपी-बिहार में ठंड की दस्तक 
उत्तर-प्रदेश और बिहार के तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. मौसम विभाग के मुताबिक दोनों राज्यों में आने वाले दिनों में ठंड और भी ज्यादा बढ़ने की संभावना है. अनुमान है कि 20 अक्टूबर 2024 के बाद यूपी-बिहार में ठंड काफी बढ़ सकती है. 16-18 अक्टूबर के बीच दोनों राज्यों में बादल छाए रहने की संभावना है. 

इन राज्यों में बारिश का अलर्ट 
मौसम विभाग के मुताबिक अगले कुछ दिनों में केरल, आंध्र प्रदेश, तेलागाना, पुडुचेरी, तमिलनाडु और रायलसीमा में भारी बारिश हो सकती है. वहीं 15-17 अक्टूबर 2024 के बीच इन इलाकों में मूसलाधार बारिश हो सकती है. इसके अलावा 16 अक्टूबर 2024 को गुजरात, कोंकण, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में बारिश हो सकती है. 

ये भी पढ़ें- Viral Video: रावण दहन है या परमाणु परीक्षण? दशहरा के ये वीडियो देख रह जाएंगे दंग!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़