बंगाल में BJP नेता पर गोली चलाने का वीडियो वायरल, दुबके हुए लड़के ने अचानक बाहर निकलकर किया हमला

Priyangu Pandey attacked: प्रियांगु पांडे ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में जब वह कार से जा रहे थे, तब तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन पर गोलियां चलाईं और बम फेंके.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Aug 28, 2024, 02:08 PM IST
  • प्रियांगु पांडे का आरोप
  • भाजपा-TMC आमने सामने
बंगाल में BJP नेता पर गोली चलाने का वीडियो वायरल, दुबके हुए लड़के ने अचानक बाहर निकलकर किया हमला

West Bengal news: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में बुधवार को 12 घंटे के बांग्ला बंद के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता प्रियांगु पांडे पर अज्ञात लोगों ने हमला किया. प्रियांगु पांडे ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन पर गोलियां चलाईं और बम फेंके, जब वह भाटपारा में कार से जा रहे थे.

समाचार एजेंसी ANI ने प्रियांगु पांडे के हवाले से कहा, 'आज मैं अपने नेता अर्जुन सिंह के घर जा रहा था...हम कुछ दूर चले गए और भाटपारा नगर पालिका की एक जेटिंग मशीन ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया. जैसे ही हमारी गाड़ी रुकी, करीब 50-60 लोगों ने गाड़ी को निशाना बनाया. मेरी गाड़ी पर कम से कम सात से आठ बम फेंके गए और फिर छह से सात राउंड फायरिंग की गई...यह तृणमूल और पुलिस की संयुक्त साजिश है.'

भाजपा नेता अर्जुन सिंह ने संवाददाताओं से कहा, 'प्रियंगु पांडे हमारी पार्टी के नेता हैं. आज उनकी कार पर हमला किया गया...और गोलियां चलाई गईं...ड्राइवर को गोली लगी है...सात राउंड फायरिंग की गई...यह सब एसीपी की मौजूदगी में किया गया. प्रियंगु पांडे को मारने की योजना बनाई गई थी...दो लोग घायल हुए हैं, उनमें से एक की हालत गंभीर है.'

घायल ड्राइवर को भाटपारा स्टेट जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपने घर से करीब तीन मिनट की दूरी पर, उनकी कार धीमी हो गई, ताकि वे नगर निगम के ट्रक के पास से गुजर सकें. हमला वहीं हुआ.

अर्जुन सिंह ने तृणमूल नेताओं तरुण साव और विधायक सोमनाथ श्याम पर हमले के पीछे होने का आरोप लगाया, उन्होंने आरोप लगाया कि बदमाशों को काकीनारा से लाया गया था.

देखें- वीडियो
भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए आरोप लगाया, 'भाटपारा में टीएमसी के गुंडे ने भाजपा नेता प्रियांगु पांडे की गाड़ी पर गोलियां चलाईं. गाड़ी के ड्राइवर को गोली लगी है. सुवेंदु अधिकारी ने कहा, 'इस तरह से ममता बनर्जी और टीएमसी भाजपा को सड़क से हटाने की कोशिश कर रही हैं. बंद सफल रहा और लोगों ने इसका पूरे दिल से समर्थन किया. पुलिस और टीएमसी के गुंडों का जहरीला कॉकटेल भाजपा को डरा नहीं पाएगा.'

 

कोलकाता कांड
भाजपा 9 अगस्त को कोलकाता आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या की घटना को लेकर राज्य की तृणमूल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है. मंगलवार को 'नबान्न' पहुंचने का प्रयास कर रहे प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस द्वारा लाठीचार्ज, पानी की बौछारें और आंसू गैस का इस्तेमाल किए जाने के बाद भाजपा ने सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक बांग्ला बंद का आह्वान किया था.

ये भी पढ़ें- YouTube देखना हुआ महंगा, प्रीमियम प्लान के रेट इतने बढ़े

ट्रेंडिंग न्यूज़