ममता बनर्जी ने कहा- 'ED Raids गंदा खेल', जानें किसे बताया मोहम्मद बिन तुगलक

Mamata Banerjee on ED Raids: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव से पहले देशभर में विपक्षी दलों के नेताओं पर ईडी के छापे डलवा रही है, गंदा खेल खेला जा रहा है. आज तक किसी भाजपा नेता के यहां ईडी का छापा नहीं पड़ा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2023, 03:47 PM IST
  • ममता बोलीं- भाजपा डलवा रही ईडी के छापे
  • ममता का आरोप- यह गंदा खेल खेला जा रहा
ममता बनर्जी ने कहा- 'ED Raids गंदा खेल', जानें किसे बताया मोहम्मद बिन तुगलक

नई दिल्ली: Mamata Banerjee on ED Raids: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की भाजपा सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है. ममता ने कहा कि भाजपा चुनाव से पहले देशभर में विपक्षी दलों के नेताओं पर ईडी के छापे डलवा रही है, गंदा खेल खेला जा रहा है. बता दें कि गुरूवार को ही राजस्थान कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर ईडी ने रेड डाली थी. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव को भी ईडी ने समन जारी किया है. इसके अलावा कथित राशन वितरण घोटाले मामले में ममता सरकार में मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक के परिसरों पर भी छापेमारी की.

इंडिया-भारत विवाद पर भी बोलीं
NCERT बुक्स में 'इंडिया' को 'भारत' किए जाने की सिफारिश पर भी ममता बनर्जी ने भाजपा को घेरा. ममता ने कहा, ' अचानक से इंडिया को भारत किए जाने की बात क्यों की जा रही है. बीजेपी मोह्म्मद बिन तुगलक की तरह हो गई जो कि इतिहास बदलना चाहती है.' 

'टैगोर का नाम नहीं'
ममता बनर्जी ने आगे कहा कि भाजपा कहती है कि वह 'सबका साथ-सबका विकास' चाहती है, लेकिन इसका अर्थ 'सबका साथ सबका सत्यानाश' है. विश्वभारती यूनिवर्सिटी टैगोर की देन है, लेकिन इसे यूनेस्को विरासत का दर्जा मिलने पर लगी पट्टिकाओं में उनका नाम ही नहीं है. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा के परिसरों पर ED की छापेमारी, सीएम गहलोत के बेटे को भी समन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़