Year Ender 2019: बॉलीवुड के वो कपल जो 2019 में साथ आए

साल 2019 को कुछ जोड़े भूलना चाहेंगे क्योंकि इस साल वे अलग हुए एक-दूसरे से जबकि कुछ जोड़े इस साल को ज़िन्दगी भर न भुला सकेंगे क्योंकि इस साल मिले थे वे और जोड़े की तसवीर बन कर मशहूर भी बहुत हुए..

Year Ender 2019: बॉलीवुड के वो कपल जो 2019 में साथ आए

मुंबई. दो हज़ार उन्नीस के साल ने मायानगरी मुंबई में भी अपने होने ज़ोरदार अहसास कराया और जहां कुछ जोड़े एक दुसरे से अलग हुए, कुछ जोड़े एक दूजे के करीब आये और मशहूर भी हुए..

1. वरूण धवन और नताशा दलाल

वरुण धवण और नताशा दलाल बचपन के दोस्त हैं और दोनों काफी समय से डेट पर भी कर रहे हैं. लेकिन इस साल से पहले दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया था. 2019 में इस लव बर्ड ने सबके सामने कई बार अपने रिश्ते को कबूल किया और उसपर मुहर भी लगाई.

खबरें हैं कि 2020 में मई-जून के महीने में ये जोड़ा शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं. शादी के खबर पर तब मुहर लगी जब कॉफी विद करण सीजन 6 में वरुण ने खुद ही अपने और नताशा के रिश्ते को स्वीकारा और यह भी बताया कि वह जल्द ही उससे शादी करेंगे.

2. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

जब पहली बार सावर्जनिक इवेंट पर आलिया और रणबीर साथ देखें गए और दोनों की एक-दूसरे को डेट करने की खबरें सामने आने लगीं तो सभी ने सोचा कि यह महज एक अफवाह है. लेकिन जल्द ही आलिया को रणबीर के माता-पिता के साथ न्यूयॉर्क में देखा गया और स्वर्गीय कृष्ण राज कपूर की प्रार्थना सभा में भी पूरे कपूर फैमिली के साथ आलिया को देखा गया. इसके बाद तो हर जगह ये दोनों साथ देखें जाने लगे चाहे कोई अवॉर्ड शो हो या कोई पार्टी दोनों हाथों में हाथ डाले सबके सामने अपने रिश्ते को जाहिर करते देखे जा रहे हैं.

कहा जा रहा है कि आलिया की मां सोनी राजदान और रणबीर की मां नीतू आपस में मिल चुके हैं और सारी चीजें तय भी की जा चुकी है. बहुत जल्द इन दोनों की भी शादी करने की खबरें आ रही है. दरअसल खुद आलिया के पिता महेश भट्ट ने भी इस बात की पुष्टि की है कि उनकी बेटी कपूर लाड के प्यार में है.

 

3. श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ

श्रद्धा कपूर के अफेयर की खबरें तो उनके बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही आने लगे थे. पहले श्रद्धा का नाम अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा गया.  आदित्य के साथ ब्रेक-अप के बाद श्रद्धा ने कुछ समय के लिए फरहान अख्तर को भी डेट किया. पर  श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर अपनी बेटी की शादीशुदा पुरुष के साथ रिलेशनशिप में रहने की इच्छा के खिलाफ थे जिसके बाद श्रद्धा और फरहान का ब्रेकअप हो गया.

लेकिन फिर एक बार श्रद्दा की गंभीर रिलेशनशिप में होने की बात कही जा रही है. खबरों की मानें तो श्रद्धा अपने बचपन के दोस्त रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं जो बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध फोटोग्राफर हैं. दोनों ने हाल ही में एक साथ अपना पहला आउट किया और मीडिया के बीच भी काफी खुश और सहज दिखे.

4. सुष्मिता सेन और रोहण शॉल

सुष्मिता सेन का कई बार कई लोगों के साथ नाम जोड़ा जा चुका है और एक बार फिर सुष्मिता सेन की अफेयर की खबरें मॉडल रोहण शॉल के साथ आ रही है.

सुष्मिता अपने से 15 साल छोटे रोहण को डेट कर रही हैं. हालांकि सुष्मिता ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में पहले ही कहा है कि शादी अभी उनके दिमाग में नहीं है, रोहमन का सुष्मिता के परिवार और उनके बच्चों के साथ अक्सर दिखना यह साबित करता है कि जोड़ी आगे शादी कर सकती है.

 

5. टाइगर श्रॉप और दिशा पटानी

टाइगर श्रॉप और दिशा पटानी के अफेयर की खबरें तो काफी समय से चल रहा है लेकिन इस साल दोनों ने अपने प्यार को खुलकर जाहिर करना भी शुरू कर दिया है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के सोशल साइट पर कमेंट करते रहते हैं साथ ही कई मौके पर दोनों हाथों में हाथ थामे दिखते हैं. दिशा और टाइगर एक-दूसरे के फिल्मों को भी अपने अकाउंट पर शेयर कर के बधाइयां देते रहते हैं.

यहां तक की टाइगर की बहन कृष्णा भी दिशा की बहुत अच्छी फ्रेंड बन चुकी हैं.

6. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

मलाइका और अरबाज खान के बीच तलाक की वजह अर्जुन कपूर को काफी समय से बताया जाता रहा है पर दोनों ने कभी इस बात पर मुहर नहीं लगाई. लेकिन पिछले कुछ महीनों में दोनों ने खुलकर अपने प्यार को स्वीकार किया और एक दूसरे के साथ भी काफी सहज होकर मीडिया के सामने नजर आते हैं. खबरें है कि दोनों 2020 में शादी कर सकते हैं.

7. नरगिस पाखरी और मैट अलोंजो

नरगिस फाखरी से तब उदय चोपड़ा ने ब्रेकअप किया तो नरगिस इंडिया छोड़ कर वापस अपने घर चली गई थी. यहां तक की वह अपने फिल्म अजहर के प्रमोशन में भी उस समय नजर नहीं आईं लेकिन कहते हैं न कि प्यार दूबारा भी हो सकता है.

पूरी तरह टूट चुकी नरगिस को अमेरिकी निर्देशक मैट अलोंजो का सहारा मिला. दोनों अच्छे दोस्त बनें और अब नरगिस ने अपने साथ अलोंजो के रिश्ते पर मुहर लगा दी है. नरगिस और मैट अलोंजो को देख कर लगता है कि दोनों एक-दूसरे को लेकर गंभीर भी हैं.

 

8. अरबाज खान और जॉर्जिया

तलाक के बाद अरबाज काफी मुश्किल दौर से गुजरें लेकिन उसके बाद अरबाज के लाइफ में खुशी बनकर जॉर्जिया एंड्रियानी आईं. 

अब अरबाज और जॉर्जिया अक्सर साथ देखे जाते हैं और अगले साल दोनों शादी करने जा रहे हैं.

9. अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला

अर्जुन रामपाल पहले से शादीशुदा थे इसके बावजूद T-20 सीरीज के दौरान उनकी मुलाकात दक्षिण अफ्रीकी मॉडल और अभिनेत्री गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से हुई.

धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई जिसके बाद अर्जुन ने अपनी पहली पत्नी मेहर से तलाक ले लिया. शादी से पहले ही अर्जुन और गैब्रिएला पैरेंट्स बन चुके हैं और जल्द परिणय सूत्र में भी बंधने वाले हैं.

10. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

कियारा आडवाणी का नाम अबतक किसी भी स्टार के साथ नहीं जोड़ा गया था लेकिन बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है कि कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

नये साल में देखना दिलचस्प होगा कि यह जोड़ा अपने रिश्ते को कहां तक लेकर जाता है. 

ये भी पढ़ें. Year Ender 2019: भारत में इस वर्ष की प्राकृतिक आपदाएं