ZEE NEWS फिर बना देश का सबसे भरोसेमंद चैनल, सुधीर चौधरी बने मोस्ट ट्रस्टेड CEO

ZEE NEWS एक बार फिर से देश का सबसे भरोसेमंद चैनल बन गया है. इतना ही नहीं सुधीर चौधरी को मोस्ट ट्रस्टेड CEO के सम्मान से नवाजा गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2022, 05:50 PM IST
  • देश का सबसे भरोसेमंद चैनल ZEE NEWS
  • सुधीर चौधरी को मिला मोस्ट ट्रस्टेड CEO
ZEE NEWS फिर बना देश का सबसे भरोसेमंद चैनल, सुधीर चौधरी बने मोस्ट ट्रस्टेड CEO

ZEE NEWS Most Trusted Channel: ZEE NEWS एक बार फिर से देश का सबसे भरोसेमंद चैनल बन गया है. इतना ही नहीं सुधीर चौधरी को मोस्ट ट्रस्टेड CEO के सम्मान से नवाजा गया है. ZEE NEWS को आइडिया फेस्ट (IDEA FEST 2022) में देश का सबसे भरोसेमंद चैनल चुना गया है. ज़ी न्यूज़ हमेशा से पत्रकारिता का मजबूत स्तंभ रहा है. यही कारण है कि ज़ी न्यूज़ हमेशा से दर्शकों की पहली पसंद भी बना रहा है.

'मीडिया के लिए सबसे बड़ा पुरस्कार दर्शक'

इस अवसर पर सुधीर चौधरी ने कहा कि पुरुस्कार जब मिलता है, तो अच्छा लगता है. मीडिया के लिए सबसे बड़ा पुरस्कार दर्शक होता है. जब हमारा कोई भी दर्शक हमें कहीं भी मिलता है और कहता है कि हमें आपका चैनल देखना अच्छा लगता है. वह हमारे लिए सबसे बड़ा पुरस्कार है. उन्होंने कहा कि मैं पुरस्कारों में ज्यादा विशवास नहीं रखता क्योंकि मुझे लगता है की यह तरीका बहुत पारदर्शी नहीं होता.

ZEE देश का सबसे पहला सैटेलाइट चैनल

सुधीर चौधरी ने ZEE MEDIA के बारे में बताया कि यह संस्थान देश का सबसे पुराना मीडिया संस्थान है. 1992 में हमने देश का सबसे पहला सैटेलाइट चैनल लांच किया था. अब आज का दिन है जब ZEE MEDIA देश और दुनिया के सबसे बड़े मीडिया पोर्टफोलियो में से एक है.

इसे भी पढ़ें- शहबाज शरीफ ने खुद को क्यों कहा 'मजनू'? पाकिस्तानी पीएम के इस बयान के मायने समझिए

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़