पति पत्नी ने की आत्महत्या, चार दिन पहले हुई थी लव मैरिज

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. गाजियाबाद में चार दिन पहले एक युगल का प्रेम विवाह परिवार की सहमति से हंसी खुशी के साथ संपन्न हुआ था लेकिन चार दिन बाद पति पत्नी ने आत्महत्या कर ली.

पति पत्नी ने की आत्महत्या, चार दिन पहले हुई थी लव मैरिज

लखनऊ: बेटे की शादी के मात्र चार दिन बाद ही ये खबर मिले कि बेटे ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है तो किसी का भी दिल दहल जाएगा. गाजियाबाद में यही घटना घटित हुई. उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है. प्रेम विवाह करने के चार दिन बाद पति ने रेल के आगे कूदकर जान दे दी, जिसके बाद अगले ही दिन लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

चार साल तक चला दोनों में प्रेम का सिलसिला

आपको बता दें कि चार साल की मोहब्बत के बाद लड़का और लड़की वैवाहिक बंधन में बंधे थे. बीती 29 जून को परिवार की सहमति से हुई थी. शादी के बाद अपने ससुराल पहुंचने पर निशा ने सभी रस्मों को हंसी-खुशी पूरा किया था, जिसका सबूत एक वीडियो भी है जिसमें कंगना की रस्म को हंसी-खुशी पूरा किया जा रहा है.

क्लिक करें- चीन ने पहली बार भूटान के साथ सीमा विवाद को किया स्वीकार

पता नहीं चल रहा आत्महत्या का कारण

लड़के का नाम विशाल और लड़की का नाम निशा है. विशाल के भाई का कहना है कि विशाल जब शाम तक नहीं लौटा तो हमने उसका फोन लगाया जो घर में रखा मिला. जिसके बाद उन्होंने 112 पर पुलिस को विशाल के गायब होने की सूचना दी जिस पर पुलिस ने उसका फोटो परिवार से लिया और कुछ देर बाद ही पुलिस ने उन्हें शिनाख्त करने के लिए एक शव के फोटो दिखाए जिसकी शिनाख्त उन्होंने विशाल के रूप में की.

ये भी पढ़ें- शुरू हो गई मुंबई में आफत वाली बारिश, कोरोना के साथ अब जल 'प्रलय'

विशाल की मौत के बाद उसकी पत्नी निशा गुमसुम हो गई थी और बीती रात उसने भी फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. परिजनों ने बताया कि विशाल और निशा दोनों ही एक दूसरे को चाहते थे. दोनों ही अच्छा काम करते थे, विशाल कोचिंग चलाता था जबकि उसकी बहन निशा मल्टी नेशनल कंपनी में एचआर की पोस्ट पर काम कर रही थी.