Aliens का अड्डा बना अमेरिका का टेक्सास, कई बार दिखे UFO

अमेरिका के टेक्सास में फिर से एलियन शिप (UFO) देखे जाने की खबर है. यहां के आसमान में तीन रहस्यमय रोशनियां देखी गईं. टेक्सास में पहले भी कई बार एलियन देखे जाने की घटनाएं सामने आई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2020, 07:42 PM IST
  • अमेरिका में फिर दिखे एलियन
  • बार बार देखे जा रहे हैं टेक्सास में एलियन यान
Aliens का अड्डा बना अमेरिका का टेक्सास, कई बार दिखे UFO

नई दिल्ली: अमेरिका के दक्षिणी हिस्से के राज्य टेक्सास (Texas) के आकाश में कई घंटों तक कथित रूप से परग्रही प्राणियों (Aliens) का कब्जा रहा. ये एलियन शिप (Alien Ship) कथित रुप से त्रिकोण के आकार में उड़ रहे थे. 

खास बात ये है कि ये कथित एलियन शिप अपना रंग भी बदलते हुए दिखे. पहले इनमें से चमकती हुई सफेद रोशनी दिख रही थी. बाद में इसका रंग बदलकर लाल हो गया. इस घटना को कई लोगों ने देखा और अपने मोबाइल में रिकॉर्ड भी किया. यह घटना 22 नवंबर की बताई जा रही है. 

टेक्सास में एलियन शिप देखे जाने की यह घटना कोई नई नहीं है. इसके पहले अप्रैल के महीने में भी इसी शहर में ऐसी घटना सामने आ चुकी है. उस समय भी आसमान में तीन रहस्यमय रोशनियां एक खास अंदाज में चलती हुई दिखाई दे रही थीं. 

अप्रैल के वीडियो में यह कथित एलियन शिप एक निश्चित गति से धीरे धीरे आगे बढ़ते हुए दिख रहे थे. जिसके बाद वे अगल बगल मूव करने लगे. और फिर गायब हो गए. इस घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया था. जो कि इंटरनेट पर वायरल हो गया था. 

टेक्सास में लगातार दिख रहे कथित एलियन शिप की इस घटना को अमेरिकी अखबार डेली स्टार ने रिपोर्ट किया था. अखबार ने दावा किया है कि टेक्सास शहर में कई बार एलियन देखे जा चुके हैं. 

अमेरिकी सरकार मान चुकी है एलियन का अस्तित्व 
अमेरिका (United States of America) के रक्षा मंत्रालय ने इसी साल अप्रैल के आखिरी सप्ताह में एलियन के देखे जाने के तीन वीडियो जारी किए गए थे.

इसमें से एक वीडियो नवंबर 2004 में रिकॉर्ड हुआ था. जबकि बाकी के दो वीडियो जनवरी 2015 में रिकॉर्ड किए गए थे. ये सभी वीडियो अमेरिका लड़ाकू विमानों के पायलटों ने अपनी उड़ान के दौरान रिकॉर्ड किए थे. अमेरिकी सेना (American Army) ने हाल में इन वीडियो को क्लासिफाइड यानी गुप्त की कैटेगरी से हटाकर सभी लोगों के लिए रिलीज किया था.

अमेरिका में इस साल एलियन शिप देखे जाने की खबर कई बार सुनी गई. वहां के वर्जीनिया, लास वेगास, कोलेराडो, कैलिफोर्निया में भी कथित रुप से एलियन शिप देखे जाने की खबरें आई थीं. उन शहरों में देखे गए एलियन शिप की खबरें पढ़ने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- कोरोना संकट के बीच जितने एलियन देखे गए उतने 30 साल में नहीं देखे गए.  

ये भी पढ़ें- कोरोना प्रभावित देशों के आसमान में देखी गई नीली रोशनी क्या एलियन थे. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़