क्या आप में हैं हिम्मत इस नाई से बाल कटवाने की? वीडियो देख कांप उठेगी रूह

अगर आप भी इन दिनों बाल कटवाने की योजना बना रहे हैं तो एक बार आपको इस हेयर ड्रेसर पर नजर डालने की जरूरत है. जिनकी कलाकारी देखने के बाद शायद आपका भी दिल दहल उठेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2021, 12:18 PM IST
  • इस हेयर ड्रेसर के कटिंग स्टाइल को देखकर हैरान हो जाएंगे आप
  • इनके हेयर कट करने का अंदाज ने हर किसी को हैरान किया है
क्या आप में हैं हिम्मत इस नाई से बाल कटवाने की? वीडियो देख कांप उठेगी रूह

नई दिल्ली: अक्सर लोगों को बाल कटवाने के लिए हर 4-6 महीनों में सैलून जाना ही पड़ता है. ऐसे में हर कोई इस बात का जरूर ध्यान रखता है कि कौन बार्बर कैसे काटता है और किसका हाथ कितना अच्छा सेट है. हालांकि, आज हम आपको एक ऐसे बाल काटने वाले शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके पास जाने के लिए आपको सबसे पहले तो बहुत सारी हिम्मत की जरूरत है.

आग लगाकर बाल काटते हैं हेयर ड्रेसर

दरअसल, पाकिस्तान के लाहौर में एक ऐसा हेयर ड्रेसर है जिसका बाल काटने का अंदाज देखते ही लोग घबरा जाते हैं. जहां एक ओर सभी हेयर ड्रेसर बाल काटने के लिए कैंची का इस्तेमाल करते हैं,

वहीं ये जनाब कैंची के अलावा कुल्हाड़ी और हथौड़ी जैसे औजारों का इस्तेमाल करते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, कई बार ये बालों में आग लगाकर उनकी कटिंग करते हैं.

अक्सर घबरा जाते हैं ग्राहक

इनके इस अंदाज से पहली बार में तो हर ग्राहक बेहद घबरा जाता है. हालांकि, बाद में लोग इनके अलग स्टाइल को पसंद करने लगते हैं. बता दें कि इस बार्बर का नाम अली अब्बास हैं, जिनका अंदाज बेशक दिखने में खतरनाक हो, लेकिन यह उतना ही दिलचस्प भी है.

दुनियाभर में मशहूर हो रहे हैं अली

अब अली अब्बास अपने इस रूह कंपा देने वाले स्टाइल के कारण ही दुनियाभर में मशहूर भी हो रहे हैं. वह अक्सर बाल काटने के लिए अलग-अलग अंदाज अपनाते रहते हैं. ऐसे में बेशक ग्राहक पहले डर जाते हो, लेकिन जब अली उन्हें एक फ्रेश लुक देते हैं तो सभी के चेहरों पर मुस्कान जरूर आज

ये भी पढ़ें- क्या पति के सिर पर बाल और सेल्फी न लेने की वजह से आप लेंगी तलाक?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़