भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस पाखी हेगड़े के हाथ लगी साउथ की बड़ी बजट फिल्म

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Industry) की जानी-मानी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) जल्द अपने करियर की नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं, उनके हाथ तेलुगू फिल्म लगी है.

1 /5

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Industry) की जानी-मानी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) जल्द अपने करियर की नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं. उनके हाथ साउथ की एक बड़ी बजट फिल्म लगी है.

2 /5

पाखी तेलुगू फिल्म ‘मणिशंकर’ (Mani Shankar) से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं, फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. यह फिल्म वेंकट कृष्णन डायरेक्ट कर रहे हैं और यह एक मसाला-थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है. फिल्म में पाखी (Pakhi) 'प्रिया यू रेड्डी' का किरदार निभाएंगी. 

3 /5

पाखी इससे पहले मराठी, हिंदी, पंजाबी और भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सबसे ज्यादा सफलता उन्हें भोजपुरी सिनेमा से मिला.  

4 /5

फिल्‍म ‘मणिशंकर’ में कास्‍ट करने को लेकर पाखी ने पूरी टीम का आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि तेलुगू में मेरी इस शानदार यात्रा का अवसर देने के लिए शिवा कांतिमणी को धन्‍यवाद. 

5 /5

मराठी सिनेमा में पाखी ने साल 2013 में 'सत ना गत' से कदम रखा था. फिल्म में उनके साथ महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar), सयाजी शिंदे और भरत जाधव अहम भूमिका में थे.