'देवसेना' की ऐसी बोल्ड तस्वीरें पहले कभी नहीं देखी होगी

अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस हैं. इसके अलावा अनुष्का को साउथ की सबसे महंगी हिरोइन भी कहा जाता है. बाहुबली फैम अनुष्का को बाहुबली फिल्म के बाद से देवसेना के नाम से भी जाना जाता है.

1/12

अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्मों की खूबसूरत अदाकाराओं में शामिल हैं. अनुष्का साउथ की उन हिरोइनों में से है जिनका नाम किसी भी हीरो से कम नहीं है. 

2/12

अनुष्का को फिल्म भी अचानक से मिली. पुरी जगन्नाथ अपनी फिल्म के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रहे थे और उस समय भारत ठाकुर ने ही अनुष्का शेट्टी का नाम जगन्नाथ को दिया था.

3/12

2015 में अनुष्का को हैदराबाद टाइम्स ने Most Desirable woman के रूप में चुना.

4/12

2009 में अनुष्का ने फिल्म फेंटशी अरुंधति में डबल रोल में नजर आईं. इस फ़िल्म में अपने दमदार अभिनय के लिए अनुष्का को साउथ के फिल्म फेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड मिला और इसके साथ नान्दी पुरस्कार प्राप्त हुआ.

5/12

पहली फिल्म से अनुष्का को ज्यादा नाम नहीं मिला पर 2006 में एस एस राजामौली की फिल्म विक्रमार्कुदु से अनुष्का को एक पहचान मिलीं. 

6/12

उसके बाद अनुष्का ने लगातार कई सफल फिल्में दी. जिसमें 2007 में फिल्म लक्षयम, 2008 में फिल्म सौर्यम और चिन्ताकायल रवि जैसी हिट फिल्मों में काम किया.

7/12

अनुष्का दक्षिण की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शामिल हैं. अनुष्का एक मात्र ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने एस॰एस॰ राजामौली के साथ सबसे अधिक फिल्में की है. 

8/12

अनुष्का शेट्टी फिल्मी जगत का जाना-माना चेहरा हैं, अनुष्का मुख्य रूप से साउथ फिल्मों में अभिनय करती हैं. अनुष्का को बाहुबली के बाद से लोग और उनके फैंस उन्हें देवसेना के नाम से बुलाने लगे हैं. 

9/12

अनुष्का शेट्टी ने 2005 में पूरी जगन्नाथ की फ़िल्म सुपर से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. अनुष्का शेट्टी का जन्म 7 नवम्बर 1981 को कर्नाटक के बैंगलोर में हुआ. अनुष्का को प्रकृति आधारित कविताओं और लेखों को संग्रहित करना पसंद हैं.

 

10/12

फिल्मों में आने से पहले अनुष्का एक योग प्रशिक्षक थीं. अनुष्का ने योग की शिक्षा प्रसिद्ध योग प्रशिक्षक भारत ठाकुर से ली है. 

11/12

बाहुबली एक्टर प्रभास और अनुष्का का नाम भी जोड़ा जाता रहा है. कहा तो यहां तक जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं.

12/12

अनुष्का के अफेयर की खबरें बहु चर्चित निर्देशक कृष के साथ भी चर्चा में रही.