क्रिकेट की दुनिया के इस बड़े खिलाड़ी पर गंभीर आरोप, पत्नी ने धोखा देने पर कही ये बात

Shakib Al Hasan's wife: शाकिब का करियर क्रिकेट के मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह विवादों से भरा रहा है. अब उनकी पत्नी से विवाद की चर्चा है.

Umme Ahmed Shishir on Cheating Rumors: बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन की पत्नी उम्मी अहमद शिशिर ने फेसबुक पर एक लंबी पोस्ट की.

1 /7

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन की पत्नी उम्मी अहमद शिशिर ने अपने पति द्वारा धोखा दिए जाने की खबरों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि स्टार क्रिकेटर पिछले 13 वर्षों से उनके लिए एक जैसे ही व्यक्ति हैं.

2 /7

शाकिब का करियर क्रिकेट के मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह विवादों से भरा रहा है. हाल ही में उन पर अपनी पत्नी को धोखा देने का आरोप लगा था, जिसका शिशिर ने साफ तौर पर खंडन किया है.

3 /7

शिशिर ने फेसबुक पर एक लंबी पोस्ट में इन खबरों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि क्रिकेटर पति और पिता होने के नाते अपने सारे कर्तव्य निभाते हैं. उन्होंने नागरिकों से अफवाह न फैलाने की अपील भी की. शिशिर ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को प्राइवेट कर दिया है, जिसके बाद अफवाहों को और जोर मिला.

4 /7

क्रिकेटर शाकिब की पत्नी ने लिखा, 'उनके करियर और पसंद के बारे में आपके अपने विचार हो सकते हैं, मैं इससे इनकार नहीं करूंगी, हर किसी को बोलने की आजादी है!' उम्मी अहमद शिशिर ने लिखा, 'आप उनकी जितनी आलोचना करना चाहें करें! लेकिन कृपया इसे हमारे रिश्ते से न जोड़ें, वह एक बेहतरीन पति और पिता हैं, वह हमेशा मेरे प्रति ईमानदार और वफादार रहे हैं और कभी भी मुझे चोट पहुंचाने के लिए कुछ नहीं करेंगे, वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने मेरे लिए खड़े होने के कारण खुद को एक बार निलंबित करवा लिया था.'

5 /7

उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा उनके बाहर जाने के बारे में जानती हूं और मैं ज्यादातर समय उनके साथ रहती हूं. वह अभी भी वही व्यक्ति हैं जिनसे मैं 13 साल पहले जीवनसाथी के रूप में मिली थी. वह 100/100 हैं और हमारा एक सुंदर परिवार है. अल्हम्दुलिल्लाह! कृपया इन ऑनलाइन अफवाहों को रोकें, हमेशा सोशल मीडिया पर जो कुछ भी है उस पर विश्वास न करें. यह सब कट और पेस्ट तस्वीरों के बारे में है जो पूरी कहानी नहीं बताती हैं.'

6 /7

शिशिर ने कहा, 'जो लोग ऐसा कर रहे हैं, मैं उन्हें एक बात बता दूं कि इससे आपको कुछ हासिल नहीं होगा! मुझे अपने निजी जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं है, मैं चुप रहना चाहती था क्योंकि सच्चाई मेरे भीतर है लेकिन अनावश्यक कॉल और संदेशों के कारण मैं इसे स्पष्ट करना चाहती थी! अब उन्हें (शाकिब) पाकिस्तान सीरीज पर ध्यान देना है और मैं अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करती हूं, हम हमेशा एक टीम रहे हैं और एक टीम के रूप में ही रहेंगे, इंशा अल्लाह!' शिशिर ने साफ करते हुए कहा, 'मैंने अपनी कोई भी पोस्ट या तस्वीर डिलीट नहीं की, मैंने बस उन्हें निजी बना दिया है, साथ ही तस्वीरें पोस्ट करना किसी भी रिश्ते को सही नहीं ठहराता है! धन्यवाद.'

7 /7

शाकिब अल हसन और उम्मी अहमद शिशिर की पहली मुलाकात 2010 में हुई थी, जब शाकिब इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे थे. इस जोड़े ने कुछ साल बाद शादी कर ली और 2015 में उनका पहला बेबी हुआ. उनके दो और बच्चे भी हैं.