बॉलीवुड की इस बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस को है 8 भाषाओं का ज्ञान

फिल्मों में अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज से पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस एवलिश शर्मा (Evelyn Sharma) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड संग शादी रचाई है.

1 /5

एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने साल 2012 में फिल्म 'फ्रॉम सिडनी विद लव' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एवलिन के पिता भारतीय और मां जर्मन हैं इसलिए उनका नाम इवलिन लक्ष्मी शर्मा रखा गया. 

2 /5

हाल ही में एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने 15 मई को ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में अपने मंगेतर डा. तुषान भिंडी के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई. सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर कर एवलिन ने सभी को अपनी शादी की जानकारी दी. एवलिन शर्मा ने शादी के दौरान के सफेद विंटेज लेस गाउन पहना हुआ था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

3 /5

एवलिन शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. कॉलेज के दिनों में ही उन्होंने कॉस्मेटिक ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग करना शुरू कर दिया और उसके बाद भारतीय ब्रांड  'बॉडी केयर' की ब्रांड एम्बेसडर बनी. अभिनय के उद्देश्य से एवलिन जर्मन से भारत शिफ्ट हो गईं.

4 /5

एवलिन को पहचान फिल्म ये जवानी है दीवानी और यारियां जैसी फिल्मों से मिली. साल 2015 में एवलिन की पहली सोलो लीड फिल्म इश्केदारियां आयी, फिल्म में उनके अपोजिट महाक्षय चक्रवर्ती नजर आये लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई.

5 /5

एवलिन शर्मा को 8-9 भाषाओं का ज्ञान हैं उन्हें  इंग्लिश, हिंदी, जर्मन, थाई, टेगलॉग, स्पेनिश,  फिलिपिएंस, और फ्रेंच, डच आदि आती है.