कौन है सायली संजीव? जिनकी अदाओं पर खुलेआम प्यार लुटा रहे हैं CSK के रुतुराज गायकवाड़

कोरोना वायरस के कारण बिगड़े हालातों की वजह से आईपीएल 2021 भी स्थगित हो चुका है. ऐसे में अब रुतुराज गायकवाड़ का एक अलग ही रोमांटिक अवतार फैंस के सामने आया है, जो सभी के लिए नया है.

1 /5

फिल्मी हसीनाओं और क्रिकेटर्स का रिश्ता बहुत पुराना है. अक्सर क्रिकेटर्स के नाम एक्ट्रेस के साथ जुड़ते रहते हैं. कई अभिनेत्रियों ने अपने हमसफर के तौर पर क्रिकेटर्स को चुना भी है. अब इस लिस्ट में एक नया नाम भी जुड़ता हुआ नजर आने लगे हैं. दरअसल, यहां हम चेन्नाई सुपर किंग्स (CSK) के जोशिले बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ की बात कर रहे हैं. जो आज कल सायली संजीव पर फिदा दिख रहे हैं.

2 /5

IPL 2021 में रुतुराज का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. हालांकि, अब कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में इस समय क्रिकेटर्स को अपने लिए काफी समय काफी मिल रहा है. इसी बीच अब रुतुराज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं, जहां अब वह सायली संजीव नाम की लड़की पर खुल्लम-खुला प्यार लुटार रहे हैं.

3 /5

बता दें कि सायली एक मराठी एक्ट्रेस हैं. उन्हें कई मराठी फिल्मों में देखा जा चुका है. सायली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने चाहने वालों के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक और फोटो शेयर की थी, जिसमें वह एक नीले रंग के सोफे पर स्लिट ड्रेस दिख रही हैं. इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं रुतुराज भी उनके इस अंदाज पर फिदा हो गए हैं.

4 /5

रुतुराज ने सायली की इस पर कमेंट करते हुए 'Woahh' लिखा. इसके आगे उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी बनाया. इसके बाद सायली ने भी उनका जवाब देते हुए इसके कमेंट में कई रेड हार्ट इमोजी और एक शर्माने वाला इमोजी शेयर किया. अब दोनों के यह कमेंट्स सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. वहीं, इस बात की चर्चा भी शुरू हो गई है कि रुतुराज, सायली की अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो चुके हैं.

5 /5

गौरतलब है कि हिन्दी मूवी लवर्स या हिन्दी दर्शकों के लिए बेशक सायली संजीव एक नया और अंजान नाम हो सकती हैं, लेकिन सायली मराठी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं. उन्हें कई बड़ी मराठी फिल्मों में काम करते हुए देखा जा चुका है. इसके अलावा सायली कई हिन्दी टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि, इनमें उन्हें खास लोकप्रियता हासिल नहीं हो पाई.