Debina Bonnerjee ने क्यों रचाई दो बार शादी, किसी रील लाइफ से कम नहीं है लव स्टोरी

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) आज अपने परिवार दोस्तों के साथ अपना 38 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. देबिना बनर्जी की लव लाइफ किसी रील लाइफ से कम नहीं थी. आइए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिसचस्प बातें. 

1 /5

भले ही आज देबिना बनर्जी अपनी जिंदगी में खुश हो, लेकिन एक वक्त ऐसा था कि जब अपने प्यार यानी गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) को पाने के लिए उन्होंने कई मुश्किलों का सामना किया. आभिनेत्री आज अपना 38 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. गुरमीत के साथ दोस्ती के बाद प्यार और फिर लड़ाई कुछ ऐसी है देबिना बनर्जी की लव स्टोरी. गुरमीत और देबीना ने अपने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी.  

2 /5

देबिना बनर्जी टीवी इंडस्ट्री के एक जाना-माना चेहरा है. जब भी टीवी सीरियल रामायण को याद किया जाता है, देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी का किरदार आंखो के सामने आ जाता है. वैसे तो देबिना बनर्जी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से की लेकिन, सीता के किरदार ने उनकी पूरी किस्मत बदल दी. आज भी देबिना बनर्जी को हर घर में सीता के नाम से जाना जाता है.राम-सीता की जोड़ी से फैंस के दिलों पर राज करने वाले गुरमीत चौधरी-देबीना की लव स्टोरी किसी रील लाइफ से कम नहीं हैं.  

3 /5

दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हुई और फिर अपने प्यार के लिए घरवार वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. गुरमीत चौधरी-देबीना ने एक दूसरे को पाने के लिए कई मुश्किलों का सामना किया है. एक तरफ तो जहां देबीना बंगाल से हैं, तो वहीं गुरमीत बिहार के रहने वाले हैं. दोनो एक दूसरे के प्यार में पागल थे कि दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. लेकिन शायद  आपको मालूम ना हो कि देबीना और गुरमीत ने दो बार शादी की थी. 

4 /5

साल 2006 में परिवार वालों से छुपकर गुरमीत-देबीना ने पहली बार शादी की थी. जब शादी के बारे में परिवार वालों को पता चला तो, घर वालों को मना कर साल 2011 में फिर से शादी की. इस शादी की सभी रस्में परिवार वालों की मौजूदगी में निभाईं गई. बता दें कि देबीना गुरमीत से उम्र में 4 साल बड़ी हैं, लेकिन कहते हैं ना प्यार उम्र और जात नहीं देखता. दोनों के रिश्ते के बीच उम्र दीवार नहीं बनी. देबीना से गुरमीत की पहली मुलाकात मुंबई में हुई थी. दोनों ने सीरियल रामायण में एक साथ काम किया था. सीरियल में गुरमीत ने जहां राम का करिदार निभाया था वहीं देबीना सीता के रोल में नजर आईं थी.  

5 /5

फैंस इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया के जरिए गुरमीत-देबीना अक्सर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. कुछ समय पहले ही दोनों ने दो बेटियां गोद लेने का ऐलान किया था. गुरमीत और देबीना अपने पैतृक गांव जारामपुर से दो लड़कियों को गोद ले चुके हैं. रामायण में साथ दिखने के बाद ये जोड़ी डांस रिएलटी शो 'नच बलिए 6' में भी नजर आ चुकी है.गुरमीत बॉलीवुड में भी कदम रख चुके हैं. 'खामोशियां' और 'वजह तुम हो' और फिल्म 'पलटन' में गुरमीत अहम किरदार निभा चुके हैं. वहीं देबिना टीवी शोज में काम कर रही है.