विवादों का इस अदाकारा से है पुराना रिश्ता, रेव पार्टी से लेकर MMS के किस्से हो चुके हैं मशहूर

रिया सेन का फिल्मी करियर तो ज्यादा सफल नहीं रहा लेकिन विवादों को लेकर हमेशा खबरों में बनी रहीं. रिया सेन के विवाद उनकी लव लाइफ और MMS को लेकर रह चुके हैं. रिया ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म स्टाइटल से की.

1/7

रिया सेन प्रसिद्ध अभिनेत्री मुनमुन सेन की बेटी हैं पर रिया अपनी फिल्मी करियर से ज्यादा रेव पार्टी और अफेयर को लेकर खबरों में बनी रही. रिया ने करीब 30 फिल्मों में काम किया है.

2/7

रिया का नाम अक्षय खन्ना से जोड़ा जा चुका है. जब अक्षय और रिया फिल्म लव यू हमेशा में काम कर रहे थे लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चला.

3/7

अक्षय और रिया सेन के ब्रेकअप की वजह जॉन अब्राहम को बताया जाता है. जॉन उस समय के सफल मॉडल थे, रिया का दिल जॉन पर आ गया और वह जॉन को डेट करने लगी.

4/7

जॉन फिल्मों में आने के साथ ही बिपाशा के करीब आ गए और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे जिसके बाद जॉन और रिया अलग हो गए. और इसके बाद रिया अस्मित पटेल को डेट करने लगी. इसी दौरान दोनों की एक MMS लीक हो गई जिसके बाद रिया ने अस्मित से ब्रेकअप करने का फैसला लिया. क्योंकि खबरों की मानें तो वीडियो लीक करने को लेकर रिया को अस्मित पर शक था.

5/7

अस्मित से अलग होने के बाद रिया का नाम मशहूर लेखक सलमान रुश्दी के साथ भी जोड़ा गया. दोनों के बीच करीब 30 साल का फासला था. लेकिन दोनों में से किसी ने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई.

6/7

रिया सेन और क्रिकेटर श्रीसंत ने भी एक-दूसरे को डेट किया. दोनों को कई बार साथ देखा गया, यहां तक कि रिया को श्रीसंत को स्टेडियम में चीयर करते भी देखा गया. पर दोनों जल्द अलग हो गए और श्रीसंत ने भुवनेश्वरी देवी से शादी कर ली.

 

7/7

2017 में रिया ने भी फोटोग्राफर शिवम तिवारी से शादी कर ली और फिलहाल रिया फिल्मों व विवादों दोनों से दूर हैं.