Ganesh Chaturthi 2021: इन सितारों के घर विराजे बप्पा, धूमधाम से किया स्वागत

Ganesh Chaturthi 2021: गणेश चतुर्थी के खास दिन को महाराष्ट्र में एक अलग ही जोश के साथ सेलिब्रेट किया जाता है. आम लोगों के अलावा बॉलीवुड और टीवी के मशहूर सितारे भी हर साल अपने घर बहुत धूमधाम से बप्पा का स्वागत करते हैं.

1 /5

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर भी इस साल बप्पा विराजे हैं. उन्होंने बप्पा के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'घर में आपका स्वागत है. गणपति बप्पा मोरया.' इन फोटोज में अनन्या पीले रंग का सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. उनके पीछे गेंदे के पीले फूलों से ही बप्पा का खूबसूरत दरबार सजाया गया है.

2 /5

शिल्पा हर साल अपने घर बप्पा का स्वागत करती हैं. हालांकि, इस साल उनके परिवार के हालात कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. दरअसल, उनके पति राज कुंद्रा पिछले काफी समय से जेल में हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी जानती हैं कि उनकी हर परेशानी से सिर्फ बप्पा और ही छुटकारा दिला सकते हैं, ऐसे में एक्ट्रेस तमाम मुसीबतों के बावजूद धूमधाम से अपने घर बप्पा को ले आई हैं. उन्होंने कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें उनके साथ उनके दोनों बच्चें भी दिखाई दे रहे हैं.

3 /5

अर्पिता खान शर्मा और एक्टर आयुष शर्मा के घर भी बप्पा की प्रतीमा पहुंच चुकी है. हर साल ही अर्पित के घर बप्पा का भव्य दरबार सजाया जाता है और बहुत धूमधाम से गणेश चतुर्थी को सेलिब्रेट किया जाता है. हालांकि, इस खास दिन पर इस साल सुपरस्टार सलमान खान अपने परिवार के साथ ने होकर, अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए देश से बाहर हैं.

4 /5

नील नितिन मुकेश हर साल की तरह इस बार भी अपने घर बप्पा ले आए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह पिता के साथ बप्पा की प्रतीमा उठाए दिख रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'गणपति बप्पा मोरया. वो घर आ चुके हैं. हर साल की तरह हम इस दिन का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अपने प्यारे बप्पा को घर लाने का इंतजार, पापा का हाल एक बच्चे जैसा हो जाता है. मुकेश आवास में उनके आगमन का उत्सव मनाने के लिए परिवार में महीनों पहले ही तैयारियां शुरू हो जाती हैं.'

5 /5

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी बप्पा की परम भक्त हैं. इस साल उन्होंने अपने घर में बप्पा का स्वागत किया है. सोनाली ने बप्पा के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. यहां उन्हें हल्की पिंक और व्हाइड कलर की साड़ी पहने सोबर लुक में देखा जा रहा है. इनके अलावा बॉलीवुड के कई अन्य सितारों ने भी बप्पा का स्वागत करते हुए देशवासियों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं.