एयरपोर्ट पर मुलाकात, फिर सेट पर हुई आंखें चार, ऐसा है दोनों के इश्क की दास्तां

Genelia D'souza love story: जेनेलिया डिसूजा आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. उनके जन्मदिन पर हर कोई उन्हें बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहा है. एक्ट्रेस के जन्मदिन पर आज हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताएंगे कि कैसे उन्हें शादी  करने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे.

 

नई दिल्ली: Genelia D'souza love story: जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख बी टाउन के पावर कपल में से एक माने जाते हैं. दोनों की शादी को काफी समय हो चुका है लेकिन आज भी दोनों के प्यार की मिसाल दी जाती है. दोनों अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट सोशल मीडिया पर देते रहते हैं. दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के सेट पर हुई थी.

 

1 /5

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के क्यूट कपल में से एक माने जाते हैं. दोनों की लव स्टोरी प्किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. दोनों की पहली मुलाकात 'तुझे मेरी कसम' के सेट पर हुई थी. फिल्म साल 2003 की सुपरहिट फिल्म रही थी. फिल्म के गानों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

2 /5

'तुझे मेरी कसम' की शूटिंग के दौरान ही कपल एक दूसरे के करीब आए थे. एक बार अपनी लव स्टोरी को बताते हुए रितेश ने कहा था कि जेनेलिया से उनकी पहली मुलाकात हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी. उस वक्त दोनों अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर जा रहे थे.

3 /5

उस वक्त जेनेलिया की उम्र सिर्फ 16 साल की थी. उन्हें लगता था कि रितेश महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलासराव देशमुख के बेटे है तो वह बहुत घमंडी होंगे. उन्हें कभी लगा ही नहीं था कि वह रितेश से शादी कर सकती हैं.  

4 /5

रितेश ने बताया था कि जेनेलिया सोचती थीं कि वे मुख्यमंत्री के बेटे हैं उनके अंदर घमंड होगा या फिर वह थोड़े एटीट्यूड वाले होंगे. बाद में जब उन्होंने उनके साथ 'तुझे मेरी कसम' फिल्म के दौरान उनका डाउट क्लियर हुआ.   

5 /5

बता दें कि रितेश ने अपने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि वह एक-दूसरे को खूब गिफ्ट दिया करते थे. वो तोहफे उनके पास अब भी है. रितेश ने बताया था कि उन्होंने जेनेलिया को एक गुलाब भी दिया था, जिसे जेनेलिया ने एक किताब में अब तक संभालकर रखा हुआ है.