Phalodi Satta Bazar: हरियाणा में कौन मारेगा बाजी, फलोदी सट्टा बाजार के अनुमान ने बढ़ाई नेताओं की धड़कन!

Satta Bazar Prediction for Haryana Chunav 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर फलोदी सट्टा बाजार ने अपना आकलन जारी कर दिया है. इस आकलन ने भाजपा की टेंशन को बढ़ा दिया है. आइए, जानते हैं कि फलोदी का सट्टा मार्केट किसका पलड़ा भारी बता रहा है. 

Satta Bazar Prediction for Haryana Chunav 2024: हरियाणा 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. प्रचार अपने आखिरी दौर में पहुंच चुका है. सभी दलों ने अपनी ताकत झोंक रखी है. इसी बीच फलोदी सट्टा बाजार का आकलन भी जान लीजिए. 

1 /5

हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव 2024 के लिए वोटिंग होनी है. भाजपा के सामने 10 साल की एंटी इनकंबेंसी से निपटने की चुनौती है. जबकि प्रदेश का सबसे बड़ा विपक्षी दल कांग्रेस सत्ता में आने के रास्ते को खोज रहा है. इसके अलावा, क्षेत्रीय दल भी अपनी मौजूदगी को मजबूती से दर्ज कराने के लिए चुनावी मैदान में हैं.  

2 /5

अब हर कोई यही जानना चाह रहा है कि हरियाणा कौन जीत रहा है, फिलहाल किसका पलड़ा भारी लग रहा है? फलोदी सट्टा बाजार ने हरियाणा के विधानसभा चुनाव को लेकर अपना आकलन जारी किया है. आइए, जानते हैं कि फलोदी सट्टा बाजार का क्या दावा है?  

3 /5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फलोदी सट्टा बाजार का अनुमान है कि सूबे में कांग्रेस की सरकार बन सकती है. 90 विधानसभा सीटों वाले हरियाणा में कांग्रेस 56 से 58 के बीच सीटें जीत सकती है.  

4 /5

फलोदी सट्टा बाजार के आकलन के मुताबिक सत्ताधारी दल भाजपा इस चुनाव में पिछड़ सकती है. सट्टा बाजार का आकलन है कि भाजपा 24 से 26 के बीच सीटें पा सकती है. बाकी असल नतीजे तो 8 अक्टूबर को ही पता चल पाएंगे.  

5 /5

बता दें कि राजस्थान से संचालित होने वाला फलोदी सट्टा मार्केट कई सालों से चल रहा है. चुनाव से लेकर क्रिकेट मैच तक पर यहां सट्टा लगाया जाता है. (Disclaimer: सट्टा बाजार के आकलन से प्रभावित न हों. सट्टा खेलना गैरकानूनी है. Zee Bharat सट्टा बाजार के दावों का समर्थन नहीं करता है. ये अनुमान गलत भी हो सकते हैं.)