Happy B'day Roopal Tyagi: बेहद खूबसूरत दिखती हैं रूपल त्यागी, देखें उनकी ग्लैमरस PICS

'सपने सुहाने लड़कपन के’ टीवी शो से घर-घर में फेमस हुईं टीवी एक्ट्रेस रूपल त्यागी (Roopal Tyagi Birthday) का आज 32वां बर्थ डे है. रूपल टीवी शो की दुनिया में खूबसूरत एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. रूपल ने पहले ही टीवी शो में अपने अभिनय और अंदाज से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. हालांकि, 'सपने सुहाने लड़कपन के’ (Sapne Suhanae Ladakpan ke) की सफलता के बाद वह पर्सनल वजहों से कुछ समय तक टीवी शो से दूर रही थीं. जन्मदिन के मौके पर देखिए एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें..

 

1 /5

पॉप्युलर शो 'सपने सुहाने लड़कपन के’ में गुंजन का चर्चित किरदार निभाकर अपनी पहचान बनाने वाली रूपल त्यागी काफी समय तक टीवी इंडस्ट्री से दूर रही थी. करीब दो साल बाद 2019 में वापसी करने के बाद एक बार फिर से अभिनेत्री 'शक्ति- अस्तित्वा के अहसास की’ शो में एक रिपोर्टर की भूमिका निभाते दिखाई दी थी. रूपल अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं, लेकिन इसके साथ ही एक और चीज जिसको लेकर रूपल चर्चा में रहती है वह है एक्ट्रेस की खूबसूरती.  

2 /5

तस्वीर में देख सकते हैं कि रूपल त्यागी (Roopal Tyagi) काफी ग्लैमरस और बोल्ड दिख रही हैं. बता दें कि टीवी एक्ट्रेस रूपल त्यागी लंबे समय तक डिप्रेशन का शिकार रही थीं. एक्ट्रेस ने बताया था कि बहुत समय तक उनको यह भी नहीं पता था कि उनके साथ कुछ बुरा हो रहा है. बिग बॉस के शो में भी वह घर से बाहर जाना चाहती थीं. उन्होंने बताया कि उस समय वह जीवित रहना नहीं चाहती थीं, लेकिन अब वह बिल्कुल ठीक हैं और अपने आप को समय दे रही हैं.

3 /5

आज के दौर के प्यार पर बात करते हुए रूपल ने एक बार कहा था कि वह बचपन से अपने पेरेंट्स की लव स्टोरी के बारे में सुनकर और सोचकर बड़ी हुई हैं. वह उस दौर में वापस जाना चाहती हैं और सच्ची प्रेम कहानियों का हिस्सा बनना चाहती हैं. उनके माता-पिता किस तरह से मिले और उनकी डेटिंग कैसे शुरू हुई, इसका जिक्र करते हुए रूपल ने कहा, 'मेरे पापा अपने दोस्तों के साथ ड्राइविंग कर रहे थे और मेरी मां मेरी मौसी के साथ सड़क के किनारे पैदल जा रही थीं. पापा ने उनकी तरफ देखा और उन्हें उनके बारे में अधिक जानने की तलब हुई.' इसके बाद प्यार शुरू हुआ. वह मानती हैं कि आज के दौर में प्यार कहीं मिसिंग है.

4 /5

रूपल त्यागी अपने एक्स बॉयफ्रेंड अंकित गेरा के साथ 'बिग बॉस’ के 9वें सीजन में भी नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस के घर से बाहर होते ही दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था. गेरा के साथ अपने रिश्ते को लेकर रूपल ने साफ कर दिया था कि अब वह इस रिलेशन में नहीं रहना चाहती हैं. दरअसल, रूपल और अंकित सीरियल 'सपने सुहाने लड़कपन के' में 'गुंजन' और 'मयंक' का किरदार निभाते थे. रील लाइफ में पति पत्नी का रोल निभाते निभाते दोनों को रियल लाइफ में भी कब प्यार हो गया कुछ पता नहीं चला.   

5 /5

बाद में अखलाक खान के साथ भी ऐक्ट्रेस रूपल त्यागी रिलेशनशिप में रही थीं. दोनों ने टीवी शो 'ना बोले तुम' में साथ काम किया था और यहीं से उनके बीच प्यार की शुरुआत हुई थी. कुछ समय बाद ही रूपल और अखलाक अलग हो गए, लेकिन आज भी दोनों अच्छे दोस्त हैं. एक इंटरव्यू में रूपल त्यागी ने कहा था, 'हम अब दोस्त हैं. शुरुआत में ब्रेकअप के बाद हम दोनों ने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया था. पर अब सब सुलझ गया है और हमने दोस्त बने रहने का फैसला किया है.'