सोनिया की खातिर हिमेश रेशमिया ने तोड़ दी थी अपनी 22 साल की शादी

सिंगर-एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) अपने गानों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. हिमेश ने एक्ट्रेस सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) के प्यार के लिए अपनी 22 साल शादी तोड़ दी.

1 /5

सिंगर-एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) अपने गानों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. हिमेश ने एक्ट्रेस सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) के प्यार के लिए अपनी 22 साल शादी तोड़ दी. शादीशुदा होते हुए भी सोनिया की खूबसूरती को देख हिमेश खुद को उनकी ओर आकर्षित होने से रोक नहीं पाए.

2 /5

हिमेश ने महज 16 साल की उम्र में दूरदर्शन अहमदाबाद से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने पहले बतौर म्यूजिक डायरेक्टर बॉलीवुड में एंट्री की और उसके बाद आपका सुरूर से अपने खुद के गाए गाने लॉन्च किए. हिमेश का करियर तो काफी सफल रहा लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे. सोनिया और हिमेश की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं.

3 /5

हिमेश और कोमल की शादी साल 1995 में हुई थी और दोनों का एक बेटा स्वयं भी है. लेकिन इसके बावजदू हिमेश सोनिया के प्यार में आ गए और साल 2005 से कोमल और हिमेश अलग रहने लगे. सोनिया और हिमेश का अफेयर 2006 में दुनिया के सामने आया.

4 /5

साल 2017 में हिमेश ने अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया और 11 मई, 2018 को मुंबई में घर के सदस्यों की मौजूदगी में विवाह बंधन में बंधे. कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हिमेश की पहली शादी टूटने की वजह उनका और सोनिया का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ही बताया गया था.

5 /5

सोनिया एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं उन्होंने किट्टी पार्टी, पिया का घर, कुसुम, कभी हां कभी ना, सती द पावर ऑफ ट्रुथ,  लव यू जिंदगी, यस बॉस जैसे  सीरियल में काम किया है.