11 महीने की शादी तोड़ जब Hiten Tejwani ने कर ली थी कोर्ट मैरिज, को-एक्ट्रेस पर हार बैठे थे दिल

हितेन तेजवानी को आप तो जानते ही होंगे, बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए हितेन का आज हैप्पी बर्थडे है. हितेन की बैटर हाफ गौरी प्रधान के बारे में तो सभी जानते हैं कि वो कुटुंब में उनकी को एक्ट्रेस थीं. हितेन जो पहले से शादीशुदा थे वो ऑनस्क्रीन चल रही इस केमिस्ट्री को रिएल लाइफ में भी ले आए. आइए जानते हैं प्यार की ये कहानी.

1 /6

हितेन तेजवानी छोटे पर्दे के बड़े सितारे हैं. एक वक्त पर हर हिट शो में नजर आ ही जाते थे. हितेन जितने हैंडसम हैं उतनी ही खूबसूरत हैं उनकी पत्नी गौरी प्रधान. बेहद कम लोग जानते हैं कि हितने ने अपनी पहली शादी को ही 11 महीने में खत्म कर दूसरी शादी की थी.

2 /6

हितेन तेजवानी गौरी की मुलाकात एक ऐड फिल्म के सेट पर हुई. कुटुंब के दौरान दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने इतना पसंद किया कि खुद हितेन गौरी की ओर बढ़ते ही चले गए. 2001 में हितेन का तलाक हुआ. दरअसल हितेन की अरेंज मैरिज हुई थी.

3 /6

एक इंटरव्यू के दौरान हितेन कहते हैं कि जब मेरी पहली शादी हुई करियर भी काफी नया था और मैं अपनी पत्नी को वो समय नहीं दे पा रहा था जो वो डिजर्व करती हैं. कम्युनिकेशन गैप की वजह से शादी 11 महीने में ही खत्म करने का फैसला हमने लिया.   

4 /6

हितेन साथ ही कहते हैं कि तलाक चाहे किसी का भी हो अच्छा नहीं होता और उससे मैंने एक बात सीखी की शादी उसी से करो जिससे प्यार हो. बता दें कि हितेन की पहली पत्नी से जुड़ी कोई भी जानकारी कहीं भी उपलब्ध नहीं है.

5 /6

हितेन और गौरी ने पहली बार एक दूसरे को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा. दोनों नहीं जानते थे कि ऐड फिल्म के लिए उन्हें एकसाथ काम करना है. हैदराबाद लैंड करते ही दोनों को इंट्रोड्यूस करवाया गया. 6 महीनों तक दोनों के बीच सिर्फ हैलो हाय ही होती रही. 

6 /6

एक दिन गौरी को हितेन के किसी जोक पर हंसी आ गई और हंसी तो फंसी. फिर क्या 29 अप्रैल 2003 को दोनों ने शादी कर ली. दोनों के ट्विन बेटे नेवान और बेटी कात्या के पेरेंट्स हैं. आज भी दोनों की जोड़ी की मिसालें दी जाती हैं.