Birthday Special: एक ही दिन इस एक्टर को किया था 30,000 लड़कियों ने प्रपोज

बॉलीवुड में अपनी मैनली ब्यूटी के चलते ग्रीक गॉड के नाम से पुकारे जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज अपना बर्थडे मना रहे हैं. ऋतिक का जन्म 10 जनवरी, 1974 में हुआ था. 

 

1 /5

एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज अपना 47वां बर्थडे मना रहे हैं. ऋतिक लड़कियों के बीच काफी पसंद किए जाते हैं, एक्टर ने बतौर लीड एक्टर फिल्म कहो ना प्यार से बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू किया था.

2 /5

फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई और ऋतिक (Hrithik Roshan) ने सभी सिनेमाप्रेमियों के दिल में जगह बना ली. एक इंटरव्यू में खुद ऋतिक ने बताया था कि 14 फरवरी 2000 को उन्हें कम से कम 30 हजार लड़कियों से प्रपोज किया था.  

3 /5

अपने एक्टिंग के साथ ही बेहतरीन डांस और जबरदस्त एक्शन के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर को महज 21 साल की उम्र में रीढ़ की हड्डी में बीमारी हो गई थी. डॉक्टर ने तो यहां तक कह दिया था कि वह कभी डांस नहीं कर पाएंगे पर ऋतिक(Hrithik Roshan) ने हार नहीं मानी और बीमारी के ठीक होने के बाद लगातार अपने पर काम किया और आज वह बॉलीवुड (Bollywood) के सबसे बेहतरीन डांसर (Best Dancer) माने जानते हैं.

4 /5

आज बड़े ही खूबसूरती से फिल्मों में डायलॉग मारने वाले एक्टर ऋतिक को कभी हकलाने की समस्या थी. ऋतिक (Hrithik) अपने हकलाने की वजह से स्कूल में ओरल टेस्ट तक देने नहीं जाते थे. लेकिन स्पीच थेरेपी की मदद से आज एक्टर साफ-साफ बोल लेते हैं. 

5 /5

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)  भले ही सुजैन खान (Sussanne Khan) से तलाक ले चुके हैं लेकिन ऋतिक और सुजैन की लव स्टोरी भी काफी फिल्मी थी. ऋतिक को सुजैन से पहली नजर में ही प्यार हो गया था और दोनों ने करीब 1-2 साल तक डेट करने के बाद ही शादी का फैसला ले लिया था. ऋतिक और सुजैन के दो बच्चे हैं.