कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को बताया 'सॉफ्ट Porn स्टार'

कंगना रनौत की जंग अब सिर्फ कुछ लोगों से नहीं बल्कि कई लोगों से चल रही है. हालही में कंगना ने जया बच्चन के द्वारा दिए गए बयानों पर आपत्ति जताई और उनसे कई तीखे सवाल किए. इस बीच एक्ट्रेस से राजनीति में आई उर्मिला मातोंडकर ने जया बच्चन को सही बताते हुए कंगना की जन्मभूमि पर सवाल उठा दिए जिसका जवाब कंगना ने उन्हें सॉफ्ट पोर्न स्टार बताकर दिया.

1 /5

एक्ट्रेस से नेता बनी उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में ड्रग्स इस्तेमाल और जया बच्चन को लेकर कमेंट किया. इस दौरान उर्मिला ने जया बच्चन को सही बताते हुए कंगना पर वॉर करते हुए कहा कि पूरा देश ड्रग्स से जूझ रहा है और कंगना रनौत भी जानती हैं कि उनका गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से ही ड्रग्स निकलता है.

2 /5

इसके अलावा उर्मिला ने कहा कि कंगना को याद रखना चाहिए कि जया बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में उस वक्त से हैं जब कंगना पैदा भी नहीं हुईं थी.  

3 /5

जिसके बाद कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा कि  उर्मिला ने उनके संघर्षों का मजाक उड़ाया है. इसके साथ ही कंगना ने उर्मिला को एक 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' बताया है.

4 /5

कंगना ने यह भी कहा कि मुझे पता है कि इस बयान के बात बहुत हल्ला होना है. लेकिन वह निश्चित रूप से अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती है और वह किस लिए जानी जाती है? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए? अगर उसे टिकट मिल सकता है, तो मुझे टिकट क्यों नहीं मिलेगा? 

5 /5

कंगना ने यह उर्मिला के उस बात पर कहा जहां उर्मिला ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह भाजपा के टिकट के लिए यह सबकुछ कर रही हैं.